×

भाजपा अपने बलबूते पर छत्‍तीसगढ़ में सरकार बनाएगी रमन सिंह

महाराणा प्रसाद शिक्षा परिषद के संस्‍थापक समारोह के उद्घाटन में सम्मिलित होने के लिए गोरखपुर आए छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि छत्‍तीसगढ़ में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्‍होंने कहा कि किसी भी सूरत में गठबंधन नहीं करेंगे।

Anoop Ojha
Published on: 3 Dec 2018 4:44 PM GMT
भाजपा अपने बलबूते पर छत्‍तीसगढ़ में सरकार बनाएगी रमन सिंह
X

गोरखपुर: महाराणा प्रसाद शिक्षा परिषद के संस्‍थापक समारोह के उद्घाटन में सम्मिलित होने के लिए गोरखपुर आए छत्‍तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि छत्‍तीसगढ़ में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्‍होंने कहा कि किसी भी सूरत में गठबंधन नहीं करेंगे।

यह भी पढ़ें .....मुख्यमंत्री योगी और रमन सिंह आज से गोरखपुर के दौरे पर, ये है पूरा कार्यक्रम

सर्किट हाउस में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्‍होंने कहा कि छत्‍तीसगढ़ का चुनाव हो चुका है, 11 तारीख को वोटों की गिनती होगी। उन्‍होंने कहा कि उम्‍मीद है कि 2003, 2008 और 2013 की तरह भाजपा की सरकार लगातार तीन बार सरकार बनी है। उम्‍मीद है कि 2018 में भाजपा की ही सरकार बनेगी। एक्जिट पोल कह रहा है कि कुर्सी डोल रही है इसका जबाब देते हुए उन्‍होंने कहा कि एक्जिट पोल ने हमेशा पॉजिटिव ही ब‍ताया है। आंकलन अलग-अलग हो सकते हैं। लेकिन, जनता का आकलन वे जानते हैं।

यह भी पढ़ें .....छत्तीसगढ़ : रमन सिंह ने योगी का लिया आशीर्वाद, पैर छूकर भरा नामांकन

मुख्‍यमंत्री रमन सिंह ने कहा कि जिस प्रकार का वातावरण छत्‍तीसगढ़ में रहा है, 100 प्रतिशत भाजपा की सरकार आएगी। इस सवाल पर कि पूर्ण बहुमत नहीं मिला, तो क्‍या अजीत जोगी के साथ जाएंगे उन्हों कहा इस कि कोई गुंजाइश नहीं है। बगैर किसी की मदद के भाजपा अपने बलबूते पर छत्‍तीसगढ़ में सरकार बनाएगी। इसके पहले उन्‍होंने विश्‍व प्रसिद्ध गीता प्रेस में जाकर पुस्‍तकों का अवलोकन किया।

यह भी पढ़ें .....एसी कमरों में नहीं, चौपालों में बनती है हमारी योजनाएं : रमन सिंह

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story