×

BJP ने कहा- स्वामी प्रसाद के मायावती पर लगाए गए आरोपों की हो जांच

By
Published on: 2 July 2016 10:59 AM GMT
BJP ने कहा- स्वामी प्रसाद के मायावती पर लगाए गए आरोपों की हो जांच
X

लखनऊ: पूर्व बसपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या द्वारा मायावती पर लगाए गए तमाम सनसनीखेज आरोपों पर बीजेपी हमलावर हो गई है। बीजेपी प्रवक्ता हरीश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि बसपा के बागी नेता स्वामी प्रसाद मौर्या ने बसपा सुप्रीमो मायवती पर जो भी आरोप लगाए हैं, वे बेहद गंभीर हैं। अतः इनकी निष्पक्ष जांच होनी चाहिए।

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा

बीजेपी प्रवक्ता हरीश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि इन आरोपों को इसलिए भी संज्ञान में लिया जाना चाहिए क्योंकि एक समय में स्वामी प्रसाद मौर्या बसपा सुप्रीमो मायावती के बेहद करीबी लोगों में शुमार थे।

हरीश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि बसपा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री और बसपा विधानमंडल दल के नेता रहे स्वामी प्रसाद मौर्या ने मायावती पर 2000 करोड़ रुपए बनाने और उनकी 50 कंपनियों को लेकर गंभीर आरोप लगाए हैं। प्रथम दृष्टया ये आरोप बेहद संगीन हैं इसलिए इन आरोपों की जांच सक्षम ऐजंसी से कराई जाए। जिससे सच दुनिया के सामने लाया जा सके।

यह भी पढ़ें ... स्वामी प्रसाद बोले: करोड़ों रुपए इकट्ठा कर मायावती भागने वाली हैं विदेश

बसपा पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप

-बीजेपी प्रवक्ता हरीश चंद्र श्रीवास्तव ने कहा कि बसपा की पूर्ववर्ती सरकार पर भ्रष्टाचार के कई गंभीर आरोप पहले से हैं।

-जिनमे से कुछ मामलों की जांच सीबीआई कर रही है।

-जबकि बसपा सरकार के कई मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल भी जा चुके हैं।

स्वामी प्रसाद मौर्या ने लगाया था 2000 करोड़ की हेराफेरी का आरोप

स्वामी प्रसाद मौर्या ने आरोप लगाया था कि मायावती साल 2012 से सत्ता से बाहर हैं, लेकिन इसके बाद से उनसे या उनके परिवार से जुड़ी 50 कंपनियों की आय 2000 करोड़ रुपए हो गई। स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा था कि भ्रष्टाचार से जुटाए गए लाखों करोड़ रुपए लेकर मायावती विदेश भी भाग सकती हैं।

Next Story