×

BJP विधायक का आॅडियो वायरल, पार्टी ने भेजा नोटिस, रवि किशन ने की ये बड़ी मांग

गोरखपुर सदर सीट से बीजेपी विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल की आॅडियो वायरल होने के बाद मुश्किलें बढ़ गई हैं। पार्टी की तरफ से विधायक को नोटिस जारी किया गया है।

Newstrack
Published on: 28 Aug 2020 3:54 AM GMT
BJP विधायक का आॅडियो वायरल, पार्टी ने भेजा नोटिस, रवि किशन ने की ये बड़ी मांग
X
BJP MLA Radha Mohan Das Agrawal

गोरखपुर: गोरखपुर सदर सीट से बीजेपी विधायक डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल की आॅडियो वायरल होने के बाद मुश्किलें बढ़ गई हैं। पार्टी की तरफ से विधायक को नोटिस जारी किया गया है। अग्रवाल ने बीते दिनों विधायक ने ट्वीट कर योगी सरकार की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाते हुए थे। उन्होंने कहा कि खुद के विधायक होने पर शर्म आती है। इसे पार्टी अनुशासनहीनता माना है और उनसे एक सप्ताह के अंदर जवाब देने को कहा है।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह के निर्देश पर प्रदेश महामंत्री जेपीएस राठौर ने डॉ. राधा मोहन दास अग्रवाल को कारण बताओ नोटिस जारी किया है।

उन्होंने कहा कि आपके द्वारा सरकार व संगठन की छवि धूमिल करने वाली पोस्ट सोशल मीडिया पर की जा रही है। ये अनुशासनहीनता की श्रेणी में आता है।

यह भी पढ़ें...अभी से कांस के फूल देख किसान हैरान, छोड़ी बरसात की उम्मीद, जानें क्या है मान्यता

अब इस बीच राधा मोहन दास अग्रवाल का एक ऑडियो भी वायरल हुआ है। इसमें बीजेपी विधायक फोन पर किसी अन्य पदाधिकारी से बात कर रहे हैं और तंज भरे लहजे में एक शिकायत पर कहते हैं कि ठाकुरों से ठीक से रहिए, ठाकुरों वाली सरकार है।

यह भी पढ़ें...भरभराकर गिरा शॉपिंग काम्प्लेक्स: हादसे से दहला राज्य, एक की मौत- रेस्क्यू जारी

तो वहीं अब गोरखपुर के सांसद रवि किशन ने नगर विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल से इस्तीफा मांगा है। उन्होंने कहा कि अगर पार्टी की नीतियों व सिद्धांतों से आपको इतनी परेशानी है तो आप पार्टी से इस्तीफा दे दीजिए। गोरखपुर के सांसद ने कहा कि विधायक राधा मोहनदास अग्रवाल पार्टी विरोधी बातों को मुद्दा बनाकर जनता को भ्रमित कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें...नई शिक्षा नीति: टास्क फोर्स की बैठक संपन्न, डिप्टी CM ने कही बड़ी बात

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले लखीमपुर खीरी में हर्ष फायरिंग हुई थी जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस द्वारा आरोपी को बचाने का आरोप लगा था। इस घटना पर गोरखपुर के सदर विधायक डॉक्टर राधा मोहन दास अग्रवाल ने ट्वीट कर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए थे।

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story