×

Shrikant Tyagi BJP: पुलिस को मिली श्रीकांत त्यागी की लोकेशन, जानें कहां छिपकर बैठा है गालीबाज नेता

Shrikant Tyagi News: पुलिस को फरार भाजपा नेता की आखिरी लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच मिली है। उसका करीब 10 बार फोन ऑन-ऑफ हुआ है।

Krishna Chaudhary
Published on: 8 Aug 2022 6:39 AM GMT
Shrikant Tyagi BJP
X

श्रीकांत त्यागी (photo: social media ) 

Click the Play button to listen to article

Shrikant Tyagi BJP: नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ गाली गलौज करने वाला भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी को पुलिस अब तक गिरफ्तार नहीं कर पाई है। नोएडा सांसद महेश शर्मा ने शनिवार को सोसाइटी के लोगों से 48 घंटे के अंदर उस दबोचने की बात कही थी, लेकिन अब तक पुलिस के हाथ खाली हैं। त्यागी की गिरफ्तारी के लिए एसटीएफ और पुलिस की 12 टीमें लगाई गई हैं। इस बीच त्यागी के लोकेशन को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है। उसके उत्तरांखड में होने की सूचना है।

पुलिस को फरार भाजपा नेता की आखिरी लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच मिली है। उसका करीब 10 बार फोन ऑन-ऑफ हुआ है। वह हरिद्वार में एक जगह सीसीटीवी में भी कैद हुआ है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस की कई टीमें उसके काफी नजदीक पहुंच गई थी, लेकिन वह अचानक फरार होकर नोएडा से उत्तराखंड की सीमा में घुस गया।

उत्तराखंड में नोएडा पुलिस की दो टीमें

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी ने अपना मुख्य मोबाइल फोन घर पर ही छोड़ दिया है। वह अन्य दो मोबाइल फोन की मदद से अपने वकील और सहयोगियों के टच में है। उसके उत्तराखंड में होने की सूचना के बाद नोएडा पुलिस की दो टीमें हरिद्वार और ऋषिकेश में कैंप कर रही है। बताया जाता है कि उत्तराखंड में उसका लंबा-चौड़ा कारोबार है।

बीजेपी के शीर्ष नेताओं के साथ अपनी नजदीकियों का फायदा उठाकर उसने यहां खूब ठेके हासिल किए और खूब संपत्तियां अर्जित कीं। पुलिस उसके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की तहत कार्रवाई करने के साथ – साथ उसकी संपत्ति को भी कुर्क करने की तैयारी कर रही है। पुलिस ने आरोपी की चार महंगी गाड़ियों को पहले ही जब्त कर लिया है।

परिवार पर पुलिस की पैनी नजर

श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर पुलिस का कड़ा पहरा लगाया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जब तक श्रीकांत गिरफ्तार नहीं हो जाता, तब तक उसके घर के बाहर पुलिस तैनात रहेगी। परिवार के हर गतिविधि पर नजर रखी जाएगी। बता दें कि आज सुबह नोएडा विकास प्राधिकारण की टीम बुलडोजर लेकर सोसाइटी पहुंची और त्यागी के घर के बाहर बने अवैध निर्माण को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान सोसाइटी की महिलाओं ने प्राधिकारण का तालियां बजाकर स्वागत किया।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story