×

Shrikant Tyagi Case: 'गालीबाज' श्रीकांत त्यागी को नहीं पकड़ पा रही पुलिस, अब पत्नी को हिरासत में लिया

Shrikant Tyagi Case: श्रीकांत की आखिरी लोकेशन उत्तरांखड के ऋषिकेश में मिलने के बाद से पुलिस की कुछ टीमें वहां भी तैनात है लेकिन अभी तक वो पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।

Krishna Chaudhary
Published on: 9 Aug 2022 5:34 AM GMT
Srikant Tyagi Case: गालीबाज श्रीकांत त्यागी को नहीं पकड़ पा रही पुलिस, अब पत्नी को हिरासत में लिया
X

श्रीकांत त्यागी (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Click the Play button to listen to article

Shrikant Tyagi Case: नोएडा की ग्रैंड ओमैक्स सोसायटी (Grand Omaxe Society) में एक महिला के साथ गाली गलौज करने वाले तथाकथित भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी (BJP Leader Shrikant Tyagi) अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है। बीते दिन दिनों से नोएडा पुलिस (Noida Police) की कई टीमें उसे ढूंढने में लगी हुई है मगर अब तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली है। श्रीकांत की आखिरी लोकेशन उत्तरांखड के ऋषिकेश (Rishikesh) में मिलने के बाद से पुलिस की कुछ टीमें वहां भी तैनात है लेकिन अभी तक वो पुलिस के हाथ नहीं लग सका है।

इस बीच फरार आरोपी श्रीकांत त्यागी (Srikant Tyagi) पर दवाब बनाने के लिए पुलिस ने उसकी पत्नी को हिरासत में ले लिया है। आज यानी मंगलवार सुबह छह बजे श्रीकांत के फ्लैट से पत्नी को हिरासत में लिया गया है। इससे पहले शुक्रवार को भी पुलिस ने उसकी पत्नी को हिरासत में लिया था लेकिन 24 घंटे की पूछताछ के बाद छोड़ दिया। हालांकि, त्यागी के घर के बाहर पुलिस का सख्त पहरा है। परिवार के हर मूवमेंट पर पुलिस की पैनी नजर है। उसकी प्रेमिका को पहले ही हिरासत में लिया जा चुका है।

श्रीकांत की एक और गाड़ी जब्त

गालीबाज श्रीकांत त्यागी भले बीते कई दिनों से फरार है लेकिन उसके संपत्तियों के खिलाफ कार्रवाई जारी है। सोसायटी में स्थित उसके अवैध निर्माण को गिराने के बाद उसके पैतृक गांव भंगेल स्थित दुकानों पर जीएसटी की टीम छापेमारी कर रही है। प्रशासन यहां भी उसके दुकानों पर बुलडोजर चलाने की तैयारी कर रहा है। इस बीच नोएडा पुलिस ने श्रीकांत की एक और एसयूवी को भी जब्त किया है। हाल ही में उनके खिलाफ एक महिला से मारपीट का मामला दर्ज किया गया था। इससे पहले पुलिस उनकी चार महंगी गाड़ियों को जब्त कर चुकी है।

आखिरी लोकेशन मिलने के बाद गायब हुआ श्रीकांत

पुलिस सूत्रों की मानें तो श्रीकांत त्यागी किसी शातिर अपराधी की तरह छिपने की तरकीब अपना रहा है। वह हर जरूरी एहतियात बरत रहा है, जिससे कि पुलिस उसका पता न लगा सके। रविवार रात से उसका फोन बंद है। इतना ही नहीं वह एटीएम का भी इस्तेमाल नहीं कर रहा है। पुलिस को उसकी लास्ट लोकेशन हरिद्वार और ऋषिकेश के बीच मिली थी। उसका फोन करीब 10 बार ऑन-ऑफ हुआ था। हरिद्वार में वह एक जगह सीसीटीवी कैमरे (CCTV Camera) में भी कैद हुआ था।

नोएडा पुलिस (Noida Police) ने गैंगस्टर एक्ट के तहत उस पर कार्रवाई करते हुए उसके ऊपर 25 हजार रूपये का इनाम घोषित कर दिया है। उसकी तलाश में नोएडा पुलिस की 8 टीमें तीन राज्यों में दबिश दे रही हैं। अब तक उसका कोई सुराग नहीं मिल पाया है। ऐसा लग रहा है मानो ऋषिकेश से वह गायब ही हो गया है।

बता दें कि फरार श्रीकांत ने नोएडा के सूरजपुर सीजेएम कोर्ट में सरेंडर के लिए सोमवार को अर्जी लगाई थी। कल यानी बुधवार 10 अगस्त को इस पर सुनवाई होनी है।

Shreya

Shreya

Next Story