×

स्मृति ईरानी के इशारे पर गौरीगंज के कांग्रेस कार्यालय में हुई तोड़फोड़: दीपक सिंह 

दीपक सिंह ने गुरुवार को प्रमुख सचिव गृह से मिलने के बाद बयान जारी करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं व लापता सांसद स्मृति जुबीन ईरानी के इशारे पर एक और घिनौनी करतूत को अंजाम दिया गया।

SK Gautam
Published on: 5 March 2020 11:11 AM GMT
स्मृति ईरानी के इशारे पर गौरीगंज के कांग्रेस कार्यालय में हुई तोड़फोड़: दीपक सिंह 
X

लखनऊ: कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता दीपक सिंह ने अमेठी की भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के इशारे पर जिले के भाजपा नेताओं व भाड़े के अराजक तत्वों पर कांग्रेस के गौरीगंज कार्यालय में ताला तोड़कर घुसने और तोड़फोड़ करने का आरोप लगाते हुए इसकी शिकायत प्रमुख सचिव गृह अवनीश अवस्थी से कर मुकदमा दर्ज करने कठोर करवाई व मूकदर्शक बने पुलिस प्रशासन की जवाबदेही सुनिश्चित करने व उनके विरुद्ध कार्रवाई करने की मांग की है।

सांसद स्मृति जुबीन ईरानी के इशारे पर की गयी घिनौनी करतूत- दीपक सिंह

दीपक सिंह ने गुरुवार को प्रमुख सचिव गृह से मिलने के बाद बयान जारी करते हुए कहा कि भाजपा नेताओं व लापता सांसद स्मृति जुबीन ईरानी के इशारे पर एक और घिनौनी करतूत को अंजाम दिया गया। उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में पार्टी द्वारा चलाए जा रहे हैं किसान जनजागरण अभियान के तहत सांसदों को ज्ञापन देना था, उसी क्रम में जब कांग्रेस कार्यकर्ता और किसान अमेठी सांसद स्मृति ईरानी के आवास पर गए तो वहां पर न तो सांसद न ही उनका कोई प्रतिनिधि मौजूद मिला, तब कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन को उनके आवास पर चस्पा कर दिया था।

दीपक सिंह ने कहा कि इसी खीझ को मिटाने के लिए कुछ भाड़े के टट्टू भेजे गए जिले के भाजपा नेता व दर्जनों कार्यकर्ता अराजक तत्वों के साथ अमेठी में स्थित कांग्रेस केंद्रीय कार्यालय गौरीगंज में ताले जंजीर तोड़कर अंदर प्रवेश कर उपद्रव अभद्र नारेबाजी की व कार्यालय को नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई।

पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बन देखता रहा

उन्होंने कहा कि ऐसा लग रहा था यह कृत्य किसी पार्टी का नहीं किसी नक्सली गैंग का हो, तथा मौजूद लोगों पर मारपीट करने पर आमादा थे वहां उपस्थित पुलिस प्रशासन मूकदर्शक बना देखता रहा जबकि काग्रेस द्वारा जिला प्रशासन को एक दिन पहले भी सूचित किया गया था। इन लोगों को जहां से अराजकता फैलाने का संदेश मिला था उन्हें नहीं पसंद कि छुट्टा जानवरों से मुक्ति दिलाने, किसानों की फसल बीमा का लाभ दिलाने, किसानों के बढ़े बिजली के बिल माफ करवाने आदि जैसे किसान हितकारी मुद्दों को उठाया या चर्चा की जाए ।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story