Etawah News: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू, मैदान में उतरे भाजपा सरकार के मंत्री, बूथ सशक्तिकरण पर रहेगा जोर

Etawah News: भाजपा सरकार के मंत्री सूबे के जनपदों में आम मतदाता की नब्ज टटोल रहे हैं। सरकार की 8 वर्ष में जारी की गई योजनाओं की सरकार के मंत्री आम जनता के बीच चर्चा कर रहे हैं।

Sandeep Mishra
Published on: 13 Jun 2022 9:53 AM GMT
Etawah News: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां शुरू, मैदान में उतरे भाजपा सरकार के मंत्री, बूथ सशक्तिकरण पर रहेगा जोर
X

Etawah News: उत्तर प्रदेश में भाजपा (BJP) का परचम लहराने के बाद अब भरतीय जनता पार्टी (BJP) की देश में फिर से मोदी सरकार (Modi Sarkar) सत्ता पर फिर से काबिज हो इसके लिये भाजपा सरकार (BJP government) के मंत्री सूबे के जनपदों में आम मतदाता की नब्ज टटोल रहे हैं। देश की भाजपा की मोदी सरकार की 8 वर्ष में जारी की गई जनहितकारी योजनाओं की सरकार के मंत्री आम जनता के बीच चर्चा कर रहे है पार्टी के आम कार्यकर्ताओं को सम्मान देने की दलीलें भी सरकार के मंत्री कर रहे हैं।

गरीब कल्याण योजना की सभाएं

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार के सफ़लतम 8 वर्ष पूर्ण होने पर प्रदेश भर में गरीब कल्याण जनसभा आयोजित की जा रही है। जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत की अध्यक्षता सम्पन्न जन कल्याण जनसभा में सम्मिलित होने के लिए उत्तर प्रदेश सरकार में माध्यमिक शिक्षा राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गुलाबो देवी (Gulabo Devi) व गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग विभाग राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार (Sanjay Singh Gangwar) का जनपद में आगमन हुआ।

बैठक में शीर्ष नेतृत्व द्वारा चलाई जा रही संगठनात्मक कार्यो की समीक्षा की गई तथा कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों की समस्याओं को सुना गया तथा शीघ्र ही उनको निस्तारित करने का आश्वासन दिया गया। बैठक को संबोधित करते हुए गन्ना विकास एवं चीनी उद्योग विभाग राज्यमंत्री संजय सिंह गंगवार ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार एवं योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार द्वारा अनेकों जनहितकारी योजनाए गरीबों के उत्थान के लिए चलाई जा रही है जो बिना किसी भेदभाव के जरूरतमंद तक इन योजना का लाभ पहुंचाया जा रहा है।

आगे बोलते हुए संजय सिंह गंगवार ने कहा कि हमें 2024 के लोकसभा चुनावों (Lok Sabha election 2024) के लिए अभी से ही तैयारी शुरू कर देनी चाहिए और प्रदेश संगठन द्वारा चलाए जाने वाले संगठनात्मक कार्यक्रम आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारी के मद्देनजर ही बनाए जा रहे है ।

बूथ सशक्तिकरण अभियान

सरकार के मंत्रियों ने कहा कि बूथ सशक्तिकरण अभियान (Booth Empowerment Campaign) एक बहुत ही महत्वपूर्ण अभियान है। इसके तहत पार्टी अपने कार्यकर्ताओं के माध्यम से जनसंपर्क करने में जुटी है। केंद्र सरकार की 8 वर्षों की उपलब्धियों को जनसंपर्क के माध्यम से जनता तक पहुंचाने का काम कर रहे है ।

किसी भी कार्यकर्ता का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा

बैठक को संबोधित करते हुए उत्तर प्रदेश सरकार में माध्यमिक शिक्षा विभाग राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) गुलाबो देवी ने बताया कि प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रशासन को स्पष्ट संदेश देते हुए कहा है कि संगठन के किसी भी कार्यकर्ता का अपमान बर्दाश्त नही किया जाएगा तथा उनके द्वारा लाए जाने वाले जनहित के कार्यों को अधिकारी प्राथमिकता के आधार पर निष्पादित करें और कार्यकर्ताओं से भी आग्रह किया है कि संगठन में एक उचित माध्यम के द्वारा प्रशासन तक कार्यों को पहुंचाया जाए उसमे किसी भी प्रकार का संशय न रहे।

अपराधियों के खिलाफ जारी अभियान से सूबे की जनता खुश

मंत्री गुलाबो देवी (Minister Gulabo Devi) ने कहा कि योगी सरकार (Yogi Sarkar) द्वारा गुंडागर्दी एवं अराजकता करने वालों पर जो कठोर कार्यवाही की जा रही है उससे प्रदेश की जनता बहुत राहत महसूस कर रही है तथा सरकार को जनता का समर्थन भी प्राप्त हो रहा है। इसी का नतीजा है कि यूपी में प्रचंड बहुमत से आम मतदाता ने दोबारा बीजेपी सरकार बनवाकर इतिहास रचने का काम किया है ।

बैठक में क्षेत्रीय उपाध्यक्ष शिवमहेश दुबे, पूर्व सांसद/विधायक रघुराज सिंह शाक्य, पूर्व विधायक सावित्री कठेरिया, जसवंतनगर पूर्व प्रत्याशी विवेक शाक्य, पूर्व जिलाध्यक्ष अजय धाकरे, डॉ रमाकान्त शर्मा, जिला महामंत्री अन्नू गुप्ता, प्रशांत राव चौबे, जिला उपाध्यक्ष विक्रम अग्रवाल, विवेक भदौरिया, जिला मंत्री डॉ ज्योति वर्मा, ममता कुशवाहा, रजत चौधरी, चक्रेश जैन, संजीव भदौरिया, जिला मीडिया प्रभारी रोहित शाक्य, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष विरला शाक्य, विकास भदौरिया, मनीषा शुक्ला सहित पार्टी पदाधिकारी, मण्डल अध्यक्ष, मण्डल पदाधिकारी मोर्चा अध्यक्ष, मोर्चा पदाधिकारी व कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story