×

Muzaffarnagar News: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सपा पर तंज कसा, कहा- खतौली तो जीत ही रही है बीजेपी

Muzaffarnagar News Today: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने समाजवादी पर तंज करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी खतौली तो जीत ही रही है, रामपुर भी जीत रही है

Amit Kaliyan
Published on: 28 Nov 2022 1:17 AM GMT
Muzaffarnagar News
X

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी

Muzaffarnagar News: मुजफ्फरनगर जनपद की खतौली विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा और रालोद दोनों ही पार्टियों ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। जिसको लेकर आज खतौली कस्बे में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी अपनी प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के प्रचार के लिए खतौली पहुंचे थे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने मंच से तक़रीबन 55 सपाई नेताओं को बीजेपी ज्वाइन कराया जिनका मंच पर बीजेपी का पटका पहनकर स्वागत किया गया। बताया जा रहा है की इनमें से 44 बीडीसी मेम्बर 10 ग्राम प्रधान और एक जिला पंचायत सदस्य है।

भूपेंद्र चौधरी ने समाजवादी पार्टी पर तंज कसा

कार्यक्रम के दौरान मंच से बोलते हुए समाजवादी पर तंज करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी खतौली तो जीत ही रही है, रामपुर भी जीत रही है और पूरा कुनबा मैनपुरी में घर-घर घूम रहा है दरवाजे पर जो लोग कहते थे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी उपचुनाव में वोट मांगने नहीं जाते। सपाई कहते थे हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष जी उपचुनाव में कहीं नहीं जाते और गए भी नहीं। भाई लड़ा तब भी नहीं गए आजम खां लड़े तब भी नहीं गए। अब क्या स्थिति है अब चाचा जी की भी ठोड़ी खुजा रहे हैं। पूरा कुनबा घर-घर वोट मांग रहा है। एहसास कर लिया है उन्होंने कि वह चुनाव हार रहे हैं। आज इन तीनों चुनाव में चाहे वह लोकसभा मैनपुरी हो या रामपुर की विधानसभा या खतौली की विधानसभा हो आप सबके आशीर्वाद से ये तीनों सीटें शत प्रतिशत भाजपा जीतने जा रही हैं। मैं आप सबको शुभकामनाएं देता हूं और अंतिम दिन तक हमें बिल्कुल सक्रिय रहना है।

बीजेपी के किसान संवाद में बोले पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष मोहित बेनीवाल

मंसूरपुर क्षेत्र में हुए बीजेपी के किसान संवाद में मंच से बोलते हुए पश्चिमी उत्तर प्रदेश अध्यक्ष मोहित बेनीवाल ने कहा कि पिछले विधानसभा चुनाव से पहले लोग चर्चा करते थे कि यह विधानसभा चुनाव होंगे लेकिन अब किसान आंदोलन में कुछ होता नहीं है। उस समय की बात याद दिलाना चाहता हूं कि जब इस किसान आंदोलन का विषय पश्चिम उत्तर प्रदेश में चल रहा था वह सही मायने में कोई आंदोलन का विषय नहीं था। वह विषय राजनीतिक था। वह विधानसभा चुनाव का था। वह उत्तर प्रदेश में सरकार को गिराने को लेकर वामपंथी समाजवादी कांग्रेस और अन्य दलों ने मिलकर के एक भ्रम फैलाने का काम किया था।

खतौली विधानसभा का उपचुनाव को लेकर दोनों पार्टियां कर रही प्रचार

आपको बता दें कि इस समय खतौली विधानसभा का उपचुनाव पूरे यौवन पर हैं दोनों ही पार्टियां अपने अपने प्रत्याशी के लिए एड़ी तक का जोर लगा रही हैं एक तरफ बात करें तो राष्ट्रीय लोक दल ने इस सीट से अपने प्रत्याशी मदन भैया को मैदान में उतारा है तो वहीं दूसरी तरफ भाजपा ने एक बार फिर से विक्रम सैनी पर विश्वास जताते उनकी पत्नी राजकुमारी सैनी को टिकट दिया है।

लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की: भूपेंद्र चौधरी

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कहा कि किसान समुदाय की एक बैठक थी किसान सम्मेलन के नाते किसान संवाद का एक कार्यक्रम था लोगों ने अपने मन की बात कही है। लोगों ने भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की है। मुझे विश्वास है कि पहले की तरह किसान का मोदी जी को योगी जी को आशीर्वाद मिलेगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story