×

Basti News: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बोले, एकजुट होकर 2024 में फिर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाए

Basti News: भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी आज बस्ती जिले में मतदाता जागरूकता अभियान में सम्मिलित हुए। वहां पहुंचकर लोगों से गोरखपुर अयोध्या स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र प्रताप सिंह को जिताने की अपील की।

Amril Lal
Report Amril Lal
Published on: 25 Jan 2023 12:13 PM GMT
X

Basti BJP state president

Basti News: मतदाता जागरूकता अभियान में बस्ती पहुंचे बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि, आप सब एकजुट हो जाइए। 2024 में फिर से मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाए। केंद्र की सरकार ने जो घोषणा पत्र जारी किया था, सरकार ने पूरा किया है। जो बचा है उत्तर प्रदेश की सरकार अभी 4 साल है उसको पूरा करेंगे। स्नातक निर्वाचन क्षेत्र गोरखपुर अयोध्या से बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र प्रताप सिंह को विजई बनाएं ।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी आज बस्ती जिले में मतदाता जागरूकता अभियान में सम्मिलित हुए। वहां पहुंचकर लोगों से गोरखपुर अयोध्या स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र प्रताप सिंह को जिताने की अपील की। वही मतदाता जागरूकता अभियान सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि प्रदेश में जब से बीजेपी की सरकार बनी है। बिजली सड़क पानी की समस्याएं दूर हुई हैं। सरकार काम कर रही है।

वहीं यह भी कहा कि बीजेपी के सरकार में अपराधी प्रदेश छोड़कर फरार हो गए हैं। जो अपराधी प्रदेश में हैं वह जेल में है। महिलाओं पर अपराध होने पर तत्काल कार्रवाई की जाती है। प्रदेश में सपा की सरकार थी तो पूरा प्रदेश दंगा प्रदेश हो गया था। योगी जी के नेतृत्व में प्रदेश में दूसरी बार सरकार बनी। कहीं दंगा नहीं हुआ। जब केंद्र में कांग्रेस की सरकार थी तब कांग्रेश के मंत्री रोज घोटाले में फसे रहते थे और जेल भी जा रहे थे। जब से केंद्र में मोदी के नेतृत्व में सरकार बनी तब से प्रदेश और देश का विकास हो रहा है। बीजेपी जो अपना घोषणा पत्र जारी किया था वह अपने कार्यकाल में पूरा किया।

संबोधन के दौरान जनता से अपील किया कि फैजाबाद अयोध्या स्नातक निर्वाचन क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी देवेंद्र प्रताप सिंह को विजई बनाएं। जिससे हम लोग और मजबूत हो और जो भी समस्याएं शिक्षक संघ की होगी वह दूर किया जाएगा। उन्होंने कहा बीजेपी संगठन इतना मजबूत है, कि हर जगह बीजेपी के कार्यकर्ता मिलेंगे।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story