×

Shamli: शामली में बीजेपी ने निकाली तिरंगा यात्रा, भारी संख्या में पुलिस बल रहे मौजूद

Shamli: जनपद में बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा नगर के हनुमान धाम से लेकर पुलवामा में शहीद हुए अमित कोरी की प्रतिमा तक बाइक पर तिरंगा यात्रा निकाली गई।

Pankaj Prajapati
Published on: 9 Aug 2022 5:06 PM GMT
Shamli News
X

Shamli: शामली में बीजेपी ने निकाली तिरंगा यात्रा

Shamli: जनपद में बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा नगर के हनुमान धाम से लेकर पुलवामा में शहीद हुए अमित कोरी की प्रतिमा तक बाइक पर तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) निकाली गई। तिरंगा यात्रा में जहां रंग दे बसंती चोला और देश प्रेमी गीतों पर बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने जमकर भारत माता की जयकारे के नारे लगाए। यात्रा के दौरान सदर कोतवाल खुद भारी पुलिस के साथ पूरी यात्रा में मौजूद रहे।

आपको बता दें कि 15 अगस्त को भारत में 75 वां स्वतंत्रता दिवस मनाया जाएगा जिसको लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अपनी तैयारियां पूरी कर ली है। तो वहीं हर घर तिरंगे का नारा देते हुए आज बीजेपी जिला अध्यक्ष जितेंद्र तोमर (BJP District President Jitendra Tomar) के नेतृत्व में हनुमान धाम से बाइक पर तिरंगा यात्रा का शुभारंभ किया गया।


मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद

बीजेपी कार्यकर्ताओं की तिरंगा यात्रा में सुरक्षा के लिए सदर कोतवाल दीपक चतुर्वेदी (Sadar Kotwal Deepak Chaturvedi) भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे। बीजेपी कार्यकर्ताओं के द्वारा तिरंगा यात्रा (Tiranga Yatra) को हनुमान धाम से लेकर मुख्य मार्गो से होते हुए पुलवामा में शहीद हुए अमित कोरी के प्रतिमा पर फूल अर्पण करते हुए तिरंगा यात्रा का समापन किया। समापन के दौरान क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी व अन्य कार्यकर्ताओं के साथ जनपद युवा बीजेपी टीम व जिला अध्यक्ष जितेंद्र तोमर मुख्य रूप से मौजूद रहे।


जनपद में आज बाइक पर तिरंगा यात्रा का आयोजन किया: जिला अध्यक्ष

वहीं, इस मौके पर बीजेपी जिला अध्यक्ष सत्येंद्र तोमर का कहना है कि पीएम मोदी के आदेश पर 9 से 17 अगस्त तक बीजेपी के कार्यकर्ताओं का प्रोग्राम रहेगा, जिसको लेकर आज जनपद के 4 मंडलों में युवा मोर्चा बीजेपी के लोगों के द्वारा आज बाइक पर तिरंगा यात्रा का आयोजन किया गया।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story