×

प्रशासनिक अधिकारियों से तंग आकर पानी की टंकी पर चढ़ गया BJP कार्यकर्ता

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में प्रशासनिक अधिकारियों/कर्मचारियों से परेशान होकर बीजेपी कार्यकर्ता पानी की टंकी पर चढ़ गया। बीजेपी कार्यकर्ता के पानी की टंकी पर चढ़ने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया और उनके हाथ पांव फूल गए।

Dharmendra kumar
Published on: 14 Jan 2019 7:48 AM GMT
प्रशासनिक अधिकारियों से तंग आकर पानी की टंकी पर चढ़ गया BJP कार्यकर्ता
X

हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में प्रशासनिक अधिकारियों/कर्मचारियों से परेशान होकर बीजेपी कार्यकर्ता पानी की टंकी पर चढ़ गया। बीजेपी कार्यकर्ता के पानी की टंकी पर चढ़ने के बाद प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया और उनके हाथ पांव फूल गए। सूचना मिलने पर आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची। अधिकारियों ने युवक को नीचे उतारने का काफी प्रयास किया, लेकिन वह नीचे नहीं उतरा।

यह भी पढ़ें.....प्रयाग में इतिहास : महामंडलेश्वर बनेंगी साध्वी निरंजन, मंत्री को मिलेगी उपाधि

बीजेपी विधायक के कहने पर टंकी से उतरा

अधिकारियों के काफी कोशिश करने के बाद जब युवक पानी की टंकी से नहीं उतरा, तो बीजेपी विधायक आशीष सिंह पटेल मौके पर पहुंचे तब जाकर वह नीचे उतरा। बीजेपी कार्यकर्ता के पानी की टंकी पर चढ़ने के बाद भीड़ इकट्ठी हो गई। वह बार बार कूदकर आत्महत्या करने की बात कह रहा था। फिलहाल पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी जांच में जुट गए हैं।

यह भी पढ़ें.....लखनऊ : आज अखिलेश यादव से मिलेंगे तेजस्वी यादव

यह है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक यह घटना हरदोई के माधौगंज की है। बिलग्राम थाना क्षेत्र के गांव रहुला का रहने वाला देशराज पुत्र मोतीलाल ग्राम सभा में हुए विकास कार्यों की सूचना अधिकार के तहत जानकारी मांगी थी। 6 महीने से लगातार सूचना के अधिकार के तहत सूचना न मिलने से आहत होकर पीड़ित ने 31 दिसंबर 2018 को जिलाधिकारी को प्रार्थना पत्र लिखा था। इस पत्र में जिलाधिकारी को चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर 15 दिन में सूचना नहीं मिली तो मौं आत्मदाह कर लूंगा जिसकी जिम्मेदारी शासन और प्रशासन पर होगी।

हिना रब्‍बानी बोलीं- भीख का कटोरा पकड़ने से अच्‍छा है भारत से दोस्‍ती कर लो

फिर भी सूचना नहीं मिलने पर माधौगंज में ही पानी की टंकी पर चढ़ गया। टंकी पर से ही अधिकारियों से कहता रहा है कि 2 घंटे में मुझे सूचना उपलब्ध करा दें, नहीं मेरी मौत के लिए जिला के सभी अधिकारी जिम्मेदार होंगे।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story