×

Bulandshahr News: किसानों के ट्यूबवेल पर लगवाए बिजली के मीटर तो तुड़वा देंगे टांग, बजाऊंगा लाठा, वीडियो वायरल

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में भाकियू महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र ठाकुर ने दिखाई दबंगई, खुर्जा के तहसीलदार राम अवतार को खुले आम दी मीटर न लगाने की चेतावनी।

Sandeep Tayal
Published on: 13 Nov 2022 4:00 AM GMT
X
तहसीलदार से बात करते किसान (न्यूज नेटवर्क)

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर में भाकियू महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र ठाकुर ने दिखाई दबंगई, खुर्जा के तहसीलदार रामअवतार को खुले आम दी चेतावनी। बोले "किसानों के टयूबवैलों पर बिजली मीटर लगाने गए तो तुड़वा देंगे टांग, बजवाऊंगा लाठा"। किसान नेता का धमकी भरा वीडियो सोशल सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल।

बुलंदशहर के खुर्जा में किसानों की समस्याओं के समाधान को लेकर भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति के राष्ट्रीय अध्यक्ष धर्मेंद्र ठाकुर के नेतृत्व में कुछ कार्यकर्ता एकत्र हुए और शनिवार को खुर्जा तहसीलदार के कार्यालय पहुंचे, भाकियू महाशक्ति के अध्यक्ष वायरल वीडियो में खुलेआम खुर्जा के तहसीलदार रामावतार को चेतावनी दे रहे हैं, वायरल वीडियो में दो टूक कह रहे हैं किसानों के टयूबवेलों पर बिजली मीटर लगवाए तो टांग तुड़वा देंगे, कान खोलकर सुन लो किसानों के टयूबवेलों पर कोई भी मीटर लगाने गया तो लाठा बजवाऊंगा।

वायरल वीडियो में भाकियू महाशक्ति के अध्यक्ष ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी ने दोबारा उत्तर प्रदेश में सरकार बनने पर किसानों को बिजली फ्री देने की बात कही थी, लेकिन किसानों के टयूब वैलो पर बिजली मीटर लगाए जा रहे हैं, किसानों के मीटर लगेंगे तो 5000 रूपये महीना का बिल आएगा, किसान बिजली बिल कहां से भरेगा, उसकी फसल क्षतिग्रस्त हो गई है, तहसील प्रशासन ने उसे मुआवजा भी नहीं दिया है, तहसील प्रशासन हर बार किसानों को सिर्फ लॉलीपॉप दे देता है, ऐसे में किसान क्या करेगा। उन्होंने दो टूक कहा कि आपके नाम ज्ञापन बना रहा हूं, आप पावर कारपोरेशन के एक्स ई एन को लेटर बनाइए और बता दीजिए कि किसानों के टयूबवेलों पर कोई भी मीटर लगाने न जाए, नहीं तो लाठा बजवाऊंगा। उन्होंने कहा आए दिन बिजली विभाग के अधिकारियों के द्वारा किसानों गरीबों का शोषण किया जा रहा है, फर्जी मुकदमे दर्ज कराए जा रहे हैं, इसको किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा, खेतों में खुलेआम घूम रहे आवारा पशुओं को पकड़वाने किसानों को क्षतिग्रस्त फसल का मुआवजा दिलाने सहित अनेक मांगे उक्त ज्ञापन भी तहसीलदार को सौंपा गया। बता दें कि भारतीय किसान यूनियन महाशक्ति किसानों की समस्याओं को लेकर अधिकारियों को लगातार ज्ञापन दे रही है, मगर किसानों की समस्याओं का समाधान ना होने से कई बार किसानों को और किसान नेताओं को सख्त रवैया अपनाना पड़ जाता है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story