×

बड़ी बहन को ब्लैकमेल करने के बाद छोटी बहन पर भी बना रहा था दबाव, मिली मौत

राम केवी
Published on: 17 Jan 2019 3:05 PM GMT
बड़ी बहन को ब्लैकमेल करने के बाद छोटी बहन पर भी बना रहा था दबाव, मिली मौत
X

बलरामपुर : बलरामपुर पुलिस ने ललिया थाना क्षेत्र में हुई एक ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री का खुलासा किया है। पुलिस ने हत्या में शामिल पिता व नाबालिग पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व मृतक के कपड़े व मोबाइल फोन भी बरामद किया है।

मामला थाना ललिया के ग्राम भरहापारा का है। जहां 14 जनवरी को गन्ने के खेत में एक अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। शव पर धारदार हथियार से हमला कर हत्या की गई थी। पुलिस ने जब जांच शुरू की तो अज्ञात शव की शिनाख्त राम धीरज यादव के रूप में हुई जो कि लालपुर खदरा थाना इकौना जनपद श्रावस्ती का रहने वाला था। वह भरहापारा में गोकरन नाम के व्यक्ति के यहां रहकर खेती बाड़ी का काम देखता था।

पुलिस ने जब गिरफ्तार अभियुक्तों से सख्ती से पूछताछ की तो उन्होंने बताया की राम धीरज ने उनकी बड़ी लड़की का नहाते वक्त अश्लील वीडियो बना लिया था जिसे दिखाकर वह बड़ी लड़की को ब्लैकमेल करके उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। मृतक राम धीरज ने उसकी छोटी बहन को उसी तरह ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने का दबाव बना रहा था जब इसकी जानकारी गोकरन को हुई तब गोकरन ने अपने नाबालिग पुत्र के साथ मिलकर रामधीरज की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या कर दी और शव गन्ने के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने दोनों गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेज दिया है और घटना में प्रयुक्त कुल्हाड़ी व मृतक के कपड़े व मोबाइल बरामद कर लिया है।

पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि मृतक का शव गन्ने के खेत से बरामद हुआ था बाद में उसकी शिनाख्त हुई। जब ललिया थाना प्रभारी नरेंद्र यादव ने मामले की गहनता से जांच की तो पता चला कि मृतक गोकरन के ही घर में रहकर खेती बाड़ी का काम देखता था और उनकी दोनों लड़कियों पर उसकी बुरी नजर थी वह उन्हें ब्लैकमेल कर रहा था जब जानकारी गोकरन को हुई तो गोकरन व उसके नाबालिग पुत्र ने मिलकर ही उसकी हत्या कर दी और शव गन्ने के खेत में फेंक दिया। ललिया पुलिस ने घटना का अनावरण जल्द कर दिया है टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

राम केवी

राम केवी

Next Story