×

Kanpur Dehat news: कानपुर देहात में दिन दहाड़े हुई लूट, खून से लथपथ पीड़ित खुद गाड़ी चलाकर पहुंचा थाने

Kanpur Dehat News: नेशनल हाईवे आलमपुर गांव के पास बनी मजार भोले सैयद के सामने युवकों द्वारा पांच लाख 90 हजार रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया। विरोध करने पर युवक के पैरों पर गोली मार दी गई। घायल युवक खुद गाड़ी चलाकर थाने पहुंचा तो हड़कम्प मच गया।

Manoj Singh
Published on: 16 Nov 2022 2:16 PM GMT
X

लूट की घटना का पीड़ित युवक (न्यूज नेटवर्क)

Kanpur Dehat News: नेशनल हाईवे आलमपुर गांव के पास बनी मजार भोले सैयद के सामने युवकों द्वारा पांच लाख 90 हजार रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया गया। विरोध करने पर युवक के पैरों पर गोली मार दी गई। घायल युवक खुद गाड़ी चलाकर थाने पहुंचा तो हड़कम्प मच गया। थाना प्रभारी सिकंदरा ने तत्काल युवक को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। इसके बाद क्षेत्राधिकारी शिव ठाकुर और थाना प्रभारी समर बहादुर यादव ने पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल का जायजा लिटा और आस पास बनी दुकान के मालिकों से पूछताछ की।

पुलिस ने कहा कि हर पहलू से कर रहे हैं जांच, होगी कार्रवाई। गाड़ी चला कर थाने पहुंचे खून से लथपथ युवक मोहम्मद आसिफ पुत्र मोहम्मद तारिक उम्र 32 वर्ष ने थाना सिकंदरा पुलिस को बताया कि युवक के साथ आलमपुर गांव के पास भोले सैयद बाबा मजार के नजदीक युवकों द्वारा पांच लाख 90 हजार की लूट की गई है। जब युवक ने लूट का विरोध किया तो आरोपियों द्वारा उसे गोली मार दी गई। जो कि युवक के दाएं पैर में लगी। युवक नीचे गिर गया जिसका फायदा उठाकर बदमाश रुपए लेकर मौके से फरार हो गए।

युवक रुपये लेकर अपने घर पीतमपुर से तहसील सिकंदरा की तरफ जा रहा था। इसी दरमियान उसे बाथरूम लगी तो वह कर बाथरूम करने लगा और उसकी गाड़ी से रुपए निकाल कर बदमाश भागने लगे। सीओ शिव ठाकुर ने बताया कि सिकंदरा पुलिस के साथ उन्होंने घटनास्थल पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। हर पहलू पर जांच की जा रही है जो भी तथ्य सामने निकल कर आएंगे, उन तथ्यों के आधार पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story