×

Bulandshahr news: गंगा में पलटी नाव, पांच लोग डूबे, तीन को बचाया, दो भाईयों की तलाश जारी

Bulandshahr news: यूपी के बुलंदशहर के अनूपशहर में गंगा पार करने के दौरान अचानक नाव पलट गई जिससे नाव में सवार 5 लोग डूब गए, आनन-फानन में गोताखोरों ने 3 लोगों को बचा लिया।

Sandeep Tayal
Published on: 4 Nov 2022 5:58 AM GMT (Updated on: 4 Nov 2022 7:28 AM GMT)
5 people drowned in a boat in the Ganges, 3 rescued, search continues for 2 brothers
X

बुलंदशहर: गंगा में नाव डूबी 5 लोग डूबे, 3 को बचाया गया, 2 भाईयों की तलाश जारी

Bulandshahr News: यूपी के बुलंदशहर के अनूपशहर में गंगा पार करने के दौरान अचानक नाव पलट गई जिससे नाव में सवार 5 लोग डूब गए, आनन-फानन में गोताखोरों ने 3 लोगों को बचा लिया, जबकि दो भाइयों की अभी तलाश जारी है। हादसे के बाद अफरा-तफरी का माहौल है, लापता दोनों भाइयों की तलाश के लिए एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है।

जनपद बुलंदशहर के अनूपशहर क्षेत्र के गांव शेरपुर में 5 ग्रामीण नाव में बैठकर गंगा पार से छप्पड बनाने के लिए पूला (फूस) लेने जा रहे थे। जैसे ही नाव बीच धार में पहुंची तो नाव का तख्ता टूटने से नाव अचानक फट गई और गंगा में डूब गई, जिससे पांचों लोग गंगा में डूबने लगे।

शोर को सुन गोताखोरों ने गंगा में छलांग दी

नाव सवार लोगों ने बचाने की गुहार लगाते हुए शोर मचाना शुरू कर दिया शोर को सुन स्थान में गोताखोर व ग्रामीण मौके पर पहुंचे गोताखोरों ने गंगा में छलांग लगा रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया, तीन लोग सकुशल निकल लिए गए, जब कि 2 भाई गंगा के गहरे जल में डूब गए। घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस प्रशासन सहित सैकड़ों ग्रामीण एकत्र हो गए।

बीच धार में नाव का निचला तला फट गया, नाव गंगा में डूब गई

अनूपशहर के एसडीएम ने बताया कि सुबह गांव शेरपुर में अतीक पुत्र अब्दुल अजीज निवासी मियां सराय संभल अपने 21 वर्षीय पुत्र उवैद, 19 वर्षीय पुत्र तोहिद तथा अपने दामाद उस्मान पुत्र उदरू निवासी फूल सिंह थाना नखासा जिला संभल तथा गांव शेरपुर निवासी नजमुद्दीन पुत्र अलाउद्दीन नाव से गंगा पार करके छप्पड बनाने के फूस लिए लेने जा रहे थे।

बीच धार में नाव का निचला तला फट गया, जिससे नाव गंगा में डूब गई और नाव में सवार 5 लोग भी डूब गए, अतीक, उस्मान, नजमुद्दीन को सकुशल निकल लिया गया है उवैद व उसका भाई तोहिद की तलाश में रस की ऑपरेशन चलाया जा रहा है एसडीआरएफ की टीम को बुलाया गया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story