×

Lakhimpur Kheri: लखीमपुर में दो बहनों के शव पेड़ पर लटके मिले, हत्या की आंशका

Lakhimpur Kheri News: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली निघासन लखीमपुर खीरी। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तमोलिन पुरवा की दो सगी बहनो के शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गयी।

Himanshu Srivastava
Published on: 14 Sep 2022 4:29 PM GMT (Updated on: 14 Sep 2022 5:41 PM GMT)
X

Sisters Dead Body hanging on a tree Lakhimpur Kheri 

Lakhimpur Kheri: यूपी के लखीमपुर खीरी जिले के कोतवाली निघासन लखीमपुर खीरी। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम तमोलिन पुरवा की दो सगी बहनो के शव मिलने से क्षेत्र मे सनसनी फैल गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो शवों को उतरवाया गया।सनसनीखेज की इस वारदात की सूचना पर आईजी लक्ष्मी सिंह घटना स्थल के लिये रवाना हो गयी। फंदे से सगी बहनो के लटकते मिले शव पर परिजनो ने हत्या की आंशका ब्यक्त की है।

लखीमपुर खीरी में सगी बहनो के लटकते मिले शव मामले का अपडेट

लखीमपुर खीरी जिले के निघासन घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंची, आईजी लक्ष्मी सिंह,दो सगी बहनो का शव मिलने का मामला।

प्रियंका गाँधी का ट्वीट

लखीमपुर (उप्र) में दो बहनों की हत्या की घटना दिल दहलाने वाली है। परिजनों का कहना है कि उन लड़कियों का दिनदहाड़े अपहरण किया गया था।

रोज अखबारों व टीवी में झूठे विज्ञापन देने से कानून व्यवस्था अच्छी नहीं हो जाती।आखिर उप्र में महिलाओं के खिलाफ जघन्य अपराध क्यों बढ़ते जा रहे हैं? कब जागेगी सरकार?

लखीमपुर खीरी - दो सगी बहनों के शव मिलने का मामल, पोस्टमार्टम हॉउस पहुंचा सपा का दल , अनुराग पटेल ,तृप्ति अवस्थी ,अजय सिंह

सगी बहनो के लटकते मिले शव

निघासन कोतवाली की पुलिस चौकी झंडी के अंतर्गत लालपुर पंचायत के गांव तमोलीन पुरवा मे दो नाबालिग लड़कियों को जबरन घर से उठाकर हत्या कर पेड़ से लटका दिया गया। दुष्कर्म की आशंका भी जताई जा रही है। कोतवाली निघासन की पुलिस ने मौके पर पहुंच शवो को अपने कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दो सगी नाबालिग बहनों की हत्या

मामला निघासन कोतवाली के अंतर्गत लालपुर पंचायत के गांव तमोलीन पुरवा का है। जहाँ दो सगी नाबालिग बहनो पूजा और सीमा (काल्पनिक नाम) को गांव से उठाकर पेड़ से लटका कर हत्या कर दी गयी है। आरोपी गांव के ही बताये जा रहे हैं जो मौके से फरार हो गये हैं।

घटना की सूचना पर आईजी लक्ष्मी सिंह घटना स्थल के लिये रवाना

मौके पर पहुंचे कोतवाल निघासन चंद्रभान यादव ने बताया की शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और आरोपियों को पकड़ने के लिए आवश्यक कदम उठाये जा रहे है। आपको बताते चलें दोनों सगी बहन ने गन्ने के खेत में पेड़ से लटकता मिला शव मचा हड़कंप परिजनों का आशंका जताई जा रही है हत्या की गई है परिजनों द्वारा रोड जाम किया है मौके पर पहुंच रहे हैं आईजी लक्ष्मी सिंह घटनास्थल पर एसपी खीरी पुलिस बल के साथ मौजूद हैं ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story