×

Hapur News: बॉडी बिल्डिंग को लेकर युवाओं में बढ़ा क्रेज, युवाओं को मिलेगा फिल्मों में काम

Hapur News: नेशनल बॉडी बिल्डर और फैशन गुरु के फाउंडर चेयरमैन योगी आर्यन ने बताया कि मार्च में हापुड़ में स्टेट लेवल की बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप होगी, विजेताओं इनाम में अच्छी राशि मिलेगी।

Avnish Pal
Report Avnish Pal
Published on: 15 Jan 2023 3:28 PM GMT
Increased craze among youth regarding body building in Hapur
X

हापुड़: बॉडी बिल्डिंग को लेकर युवाओं में बढ़ा क्रेज, युवाओं को मिलेगा फिल्मों में काम - डॉ नवीन भटनागर, रिटा. डीआईजी, NDRF

Hapur News: 15 जनवरी रविवार को हापुड़ जनपद के स्वर्ग आश्रम रोड स्थित आरजी सुमंगलम फार्म हाउस में फिल्म और इवेंट कंपनी फैशन गुरु ने एक प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया। इसमें फैशन गुरु के पदाधिकारी मीडिया से रूबरू हुए और नए साल में आयोजित होने वाले अपने आगामी कार्यक्रमों की जानकारी साझा की। नेशनल बॉडी बिल्डर और फैशन गुरु के फाउंडर चेयरमैन योगी आर्यन ने बताया कि मार्च में हापुड़ में स्टेट लेवल की बॉडी बिल्डिंग चैंपियनशिप होगी, इसके विजेताओं जहां इनाम में अच्छी राशि मिलेगी वहीं फिल्मों में काम करने का मौका भी मिलेगा।

इसके बाद नेशनल लेवल पर भी इसी तरह की चैंपियनशिप का आयोजन किया जाएगा। रिटायर्ड डीआईजी एनडीआरएफ व फैशन गुरु के डायरेक्टर डॉ नवीन भटनागर ने कहा कि बॉडी बिल्डिंग को लेकर युवाओं में क्रेज बढ़ रहा है और इस स्पोर्ट को अगर सरकार की ओर से भी प्रोत्साहन मिलेगा तो युवा इस ओर और भी ज्यादा आकर्षित होंगे। सीआईएसएफ के एक्स असिस्टेंट कमांडेंट व फैशन गुरु में डायरेक्टर ऑपरेशन जितेंदर सिंह ने कहा कि भारत के युवाओं में टैलेंट कूट कूट कर भरा है और अगर उन्हें सही मौका और गाइडेंस दिया जाए तो वे दुनियाभर में देश का नाम रोशन कर सकते हैं।

युवा बॉडी बिल्डिंग में हाथ आजमा रहे हैं

फैशन गुरु के यूपी एसोसिएट धर्मेंद्र रामू ने कहा कि आर्थिक रूप से कमजोर घरों के युवा भी बॉडी बिल्डिंग में हाथ आजमा रहे हैं, जिम में कड़ी मेहनत और पसीना बहा रहे हैं, ऐसे युवाओं की फैशन गुरु कंपनी हर मुमकिन मदद करेगी और उनके लिए रोजगार के नए रास्ते खोलने की कोशिश करेगी। मॉडल शेखर कपूर ने कहा कि फैशन गुरु युवाओं के लिए फिल्म इंडस्ट्री के दरवाजे खोलेगी। काजल ने बताया कि फैशन गुरु डांसिंग कॉम्पिटिशन का भी आयोजन कर रही है जिसके लिए ऑडिशन शुरू हो चुके हैं।

दिनेश शर्मा जी ने कहा कि ये हापुड़ के लिए गर्व की बात है कि शहर के अंदर इतना बड़ा प्लेटफार्म युवाओं को मिलेगा। इस मौके पर गोपाल कृष्ण, दिव्यांश, अमित सैनी, राहुल शर्मा, आशुतोष शर्मा, जोगिंदर, महेश सैनी, प्रिंस आदि लोग मौजूद रहे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story