×

हरदोई: खेत में जली हालत में मिली युवक की लाश, चार लोगों पर केस दर्ज

यूपी के हरदोई के पाली थाना इलाके में एक युवक का शव खेत मे पड़ा मिला। उसके शरीर को भी जलाया गया था  मामले की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

Aditya Mishra
Published on: 8 July 2019 5:18 PM GMT
हरदोई: खेत में जली हालत में मिली युवक की लाश, चार लोगों पर केस दर्ज
X

हरदोई: यूपी के हरदोई के पाली थाना इलाके में एक युवक का शव खेत में पड़ा मिला। उसके शरीर को भी जलाया गया था मामले की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले में चार लोगों के विरुद्ध हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

ये भी पढ़ें...हरदोई: बच्चों के साथ धरने में बैठे मैग्सेसे विजेता सन्दीप पांडेय

ये है पूरा मामला

हरदोई के पाली थाना इलाके के रुपापुर चौकीक्षेत्र के सैदापुर गांव निवासी राममनोहर शर्मा कारपेंटर का काम कर अपने परिवार का पालन पोषण करता था।

रविवार को सुबह उसी गांव निवाशी अपने साथी देवेंद्र के साथ कहीं निकल गया व शाम तक वापस घर नहीं लौटा।उसकी खोजबीन शुरू की गई लेकिन नहीं मिल सका।

दूसरे दिन भी उनकी जव परिजनो ने खोजवीन शुरु की तो गांव के ही बकरी चराने बाले बच्चों ने मुन्नू भदौरिया के खेत में उसके शव पड़े होने की बात कही।

ये भी पढ़ें...हरदोई में बड़ा हादसा: ट्रैक्टर ट्राली पलटने से करीब 08 लोगों की मौत

मृत अवस्था में मिला शव

परिजनों ने जाकर देखा तो वहां राममनोहर मृत अवस्था में पडा था गांव के लोगों की माने तो दिन में ग्यारह बजे के करीब गांव के ही नन्हे व शोभित के साथ मृतक शराव पी रहा था। सूचना पाकर चौकी इंचार्ज पुलिस बल के साथ मौके पहुंचे जिन्हें देखकर देवेंद्र फरार हो गया।

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

मृतक मनोहर शर्मा के भाई पप्पू शर्मा ने गांव के ही देवेंद्र सिंह, नन्हे सिंह, शोभित सिंह, व दिनेश पाल पर भाई की हत्या करने का आरोप लगाते हुए थाने पर मुकदमा दर्ज कराया है।

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि पप्पू शर्मा द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर गांव के ही चार लोगों पर हत्या किए जाने का मामला दर्ज किया गया है।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story