×

कॉमेडियन राजपाल ने बनाई पॉलिटिकल पार्टी, UP की सभी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव

By
Published on: 28 Oct 2016 12:08 PM GMT
कॉमेडियन राजपाल ने बनाई पॉलिटिकल पार्टी, UP की सभी सीटों पर लड़ेंगे चुनाव
X

लखनऊ: कॉमेडियन एक्‍टर राजपाल यादव बॉलीवुड के साथ अब पॉलिटिक्‍स में भी जोर आजमाने जा रहे हैं। राजपाल ने सर्व सम्‍भाव पार्टी (एसएसपी) के नाम से नई पार्टी बनाते हुए यूपी की सभी 403 सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान किया है।

राजपाल ने कहा हम विवाद की नहीं, संवाद की राजनीति शुरू करेंगे। हम चुनाव लड़ेंगे, लेकिन हमारा अंदाज अलग होगा। राजपाल ने कहा कि हम समाज को सिखाएंगे कि पॉलिटिक्स कैसे की जाती है।

राजपाल बुधवार को राजधानी लखनऊ में सर्व समभाव पार्टी की स्थापना करने पहुंचे थे। राजपाल ने कहा कि अपनी पार्टी के जरिए लोगों की सेवा करना चाहता हूं। राजपाल ने कहा ने कहा कि मैं एक राजनीतिक दल का स्वप्न लेकर आपके सामने आया हूं। मेरा दल सत्तामुखी नहीं, स्वार्थमुखी नहीं, बल्कि समाजोन्मुखी होगा। यही मेरा संकल्प है।

इससे पहले राजपाल ने अपने भाई को चुनाव में उतारने का किया था एलान

हिंदी फिल्मों के जाने माने कामेडियन राजपाल यादव के बड़े भाई श्रीपाल यादव शाहजहांपुर की तिलहर विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे और छोटे भाई राजेश यादव बीसलपुर विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे। राजपाल ने बुधवार को यहां संवाददाताओं को ये जानकारी दी। राजपाल ने कहा अपने भाईयों का चुनाव प्रचार वो जोरशोर से करेंगे। राजपाल ने बताया कि दोनों भाई उनकी नई पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। राजपाल उनके स्‍टार प्रचारक होंगे ।

Next Story