×

Meerut News: मेरठ में बच्चों के कार्यक्रम में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह

Meerut News: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह ने मेरठ के जय भीम नगर स्थित स्कूल ऑफ नेचर सेंटर का दौरा किया।

Sushil Kumar
Published on: 27 March 2023 11:18 PM GMT
Meerut News: मेरठ में बच्चों के कार्यक्रम में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह
X
मेरठ: बच्चों के कार्यक्रम में पहुंचे बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह

Meerut News: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह ने मेरठ के जय भीम नगर स्थित स्कूल ऑफ नेचर सेंटर का दौरा किया। दरअसल, सुशान्त मेरठ से पारिवारिक ताल्लुक़ रखते हैं और यहां इस एनजीओ के फुलवारी कार्यक्रम में शामिल बच्चों को प्रोत्साहित करने के लिए आए थे। सुशांत कक्षा 6 के एक छात्र तनिष्क द्वारा बनाए गए अपने स्केच को देखकर खूब प्रभावित हुए। स्कूल ऑफ नेचर की टीम ने भी उन्हें पुनरुत्पादित( recycled) सामग्री से बना एक फूलदान व एक बुक मार्क भेंट किया।

स्कूल ऑफ नेचर मेरठ के कुछ वंचित व हाशिए पे रहने वाले समुदायों के बच्चों के लिए रेमीडीयल कक्षाएं और महिलाओं के लिए कौशल आधारित प्रशिक्षण प्रदान करता है। इन समुदायों का उत्थान और सामाजिक सशक्तिकरण ही संस्था का मक़सद है। कुछ ही महीनों में इस संस्था से 400 बच्चे जुड़ गए और क़रीब 50 महिलाएँ प्रशिक्षित की जा चुकी हैं।

संस्थापक हैं आरएलडी प्रवक्ता

आरएलडी की राष्ट्रीय प्रवक्ता मनीषा अहलावत स्कूल ओफ़ नेचर की संस्थापक हैं और इसका संचालन TISS, मुंबई से स्नातक शिवानी कैम, और समर्पित शिक्षिकाओं की एक टीम के द्वारा किया जा रहा है। बता दें कि सुशांत सिंह, उनका नाम नामी कलाकारों में शुमार किया जाता हैं। उनकी अदाकारी काफी लाजवाब होती है। सुशांत सिंह को ज्यादातर लोग क्राइम पेट्रोल की वजह से भी जानते हैं। क्राइम पेट्रोल में आंखों देखा हाल सुनाने वाले सुशांत सिंह अपनी पर्सनालिटी की वजह से लोगों के बीच काफी पॉपुलर हैं।

बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता है सुशांत

सुशांत बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में भी अभिनय कर चुके हैं। जहां लोगों को उनकी अदाकारी की काफी पसंद आयी और उन्होंने जमकर तारीफ भी की थी। फैंस का मानना है कि वह बेहद ही प्रतिभाशाली अभिनेता है।

Sushil Kumar

Sushil Kumar

Next Story