×

Moradabad: फिल्मों के बायकॉट पर एक्टर तुषार कपूर ने किया किनारा, कहा- बस इंडस्ट्री बढ़नी चाहिए

Moradabad: आज मुरादाबाद में आयोजित एक फैशन शो में बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे थे।

Shahnawaz
Report Shahnawaz
Published on: 21 Aug 2022 12:05 PM GMT
Moradabad Today News
X

Moradabad Today News

Moradabad: फैशन इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे बॉलीवुड एक्टर तुषार कपूर (Bollywood actor Tusshar Kapoor) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि फिल्मों के बायकॉट पर उनका अपना कोई व्यू नहीं है, वो चाहते है कि ये इंडस्ट्री बढ़ती जाए, क्योंकि पेंडमिक का इन्डस्ट्री पर जो असर पड़ा है, उससे बाहर निकले और सफलता पाए, क्योकि फिल्मों की वजह से प्रोड्यूस, डायरेक्टर एक्टर और डाउन दे चेन जो आपको थियेटर में पॉप कोन देता है, टिकिट बेचता है या फिर जो स्पॉट बॉयज है। सिनेमा वाले है उन सबको उनकी पेमेंट मिलती है, जिसकी वजह से उनका घर चलता है, वो तो यही चाहेंगे कि इंडस्ट्री और बढ़ावा करें, क्योकि जो लोग इंडस्ट्री पर डिपेंड करते है उनको फायदा हो।

फ़िल्म इंडस्ट्री चलेगी तो बहुत सारे लोगों का घर चलेगा: तुषार कपूर

दरअसल तुषार कपूर से फिल्मों का चल रहे बायकॉट पर सवाल किया गया था, जिससे बचते हुए उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री की तरक्की से जोड़ दिया और कहा है कि फ़िल्म इंडस्ट्री चलेगी तो बहुत सारे लोगों का घर चलेगा।

कोरोना के समय भी इंडस्ट्री रुकी नहीं: तुषार कपूर

वहीं, कोरोना काल के बाद आज फिल्म इंडस्ट्री की स्थिति पर पूछे सवाल पर तुषार कपूर ने कहा कि कोरोना के समय से इंडस्ट्री रुकी नही, हम लोगो ने कोरोना के समय भी घर से काम किया है और फिर लॉकडाउन खुलने के बाद डबिंग, एक्टिंग सहित सभी काम शुरू हो गए है। तुषार कपूर आज मुरादाबाद में आयोजित एक फैशन शो में बतौर मुख्यातिथि पहुंचे थे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story