×

ओ!... तो ये राज है बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी की खूबसूरती का

aman
By aman
Published on: 4 Dec 2017 2:47 AM GMT
ओ!... तो ये राज है बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी की खूबसूरती का
X
ओह!... तो ये राज है बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी का

लखनऊ: बॉलीवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी ने कहा, कि 'मुझको पता है कि मैं बहुत सुंदर हूं। ये खूबसूरती मेरी डांस की देन है। इसलिए सबको डांस सीखना चाहिए।' डांस के फायदे के बारे में हंसते हुए बताया, कि 'इससे स्टेमना बढ़ती है। अक्सर लोग मेरी खूबसूरती का राज पूछते रहते हैं। मुझे लगता है कि मेरी खूबसूरती की वजह भी यही नृत्य है।'

उन्होंने ये बातें रविवार (3 दिसंबर) को नवाबों के शहर लखनऊ में नौशाद सम्मान से नवाजे जाने के बाद कही। इस बार का नौशाद सम्मान हेमा मालिनी को मिला है। सम्मान मिलने के बाद हेमा मालिनी बेहद खुश नजर आईं। उनके बालों में लाल गुलाब का फूल उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहा था। इस मौके पर सांसद हेमा मालिनी के साथ यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन और रीता बहुगुणा जोशी भी मौजूद रहे।

क्या है नौशाद सम्मान?

शास्त्रीय संगीत को लोगों तक पहुंचाने वाले महान संगीतकार नौशाद की याद में हर पुरस्कार हर साल दिया जाता है। नौशाद सम्मान इस बार प्रसिद्ध अभिनेत्री हेमा मालिनी को दिया गया। पहला नौशाद सम्मान संगीतकार खय्याम को मिला था।

फोटोग्राफर रवि कपूर के चित्रों की प्रदर्शनी ने मन मोहा

अवध के इतिहास पर फोटोग्राफर रवि कपूर के चित्रों की प्रदर्शनी ने सबका मन मोह लिया। कार्यक्रम में आए लोग प्रदर्शनी में लगे चित्रों को देखकर पुराने इतिहास को याद करते दिखे। रवि कपूर की चित्रकारी आकर्षण का केंद्र रही।

कोयल दास ने अनूठी प्रस्तुती दिया

बंगाल की कोयल दास के निर्देशन में कलाकारों ने पारंपरिक कथक, ठुमरी और दादरा की प्रस्तुति दी। सांसद हेमा मालिनी सहित अन्य लोगों ने उनकी प्रस्तुति की तारीफ की।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story