×

Mathura News: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहुंची वृंदावन, भगवान बांके बिहारी के किए दर्शन

Mathura News: हरियाली तीज से पहले बांके बिहारी की शरण में हरे रंग की ड्रेस में शिल्पा शेट्टी ने बांके बिहारी मंदिर में बिहारी जी के दर्शन किए और जोर से राधे-राधे का जयकारा लगाया।

Nitin Gautam
Published on: 29 July 2022 3:31 PM GMT
X

मथुरा: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पहुंची वृंदावन, भगवान बांके बिहारी के किए दर्शन: Video- Newstrack

Mathura News: बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी (Bollywood actress Shilpa Shetty) शुक्रवार की शाम अचानक वृंदावन पहुंची। गोपनीय कार्यक्रम के तहत वृंदावन पहुंची शिल्पा शेट्टी ने बांके बिहारी जी के दर्शन किए। शिल्पा शेट्टी को बांके बिहारी मंदिर में देख श्रद्धालु उनकी एक झलक देखने और फोटो खींचने को आतुर नजर आए।

20 मिनट तक किए दर्शन

शुक्रवार की शाम को प्रसिद्ध अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अचानक वृंदावन के बांके बिहारी मंदिर पहुंची। पुलिस सुरक्षा के बीच बांके बिहारी मंदिर पहुंची शिल्पा ने यहां भगवान बांके बिहारी के दर्शन किए। करीब 20 मिनट तक मंदिर में रहीं शिल्पा इस दौरान पूरे भक्ति भाव में नजर आईं।

सेवायतों ने दिया प्रसाद और भगवान का अंग वस्त्र

बांके बिहारी मंदिर पहुंचने पर शिल्पा शेट्टी पूरे भक्ति भाव में नजर आईं। शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भगवान बांके बिहारी जी की छवि को कुछ देर के लिए एक टक निहारा। इस दौरान मंदिर के सेवायत विभु गोस्वामी , आभास गोस्वामी, घनश्याम गोस्वामी आदि ने उनको भगवान का प्रसाद और प्रसादी अंग वस्त्र भेंट किया।

शिल्पा को दी प्रसादी राखी

शिल्पा शेट्टी जब दर्शन कर रहीं थी उसी दौरान गोस्वामी परिवार के एक बच्चे ने उनको भगवान की प्रसादी राखी भेंट की। राखी लेकर शिल्पा बेहद खुश नजर आईं और उस बच्चे से अपने सर पर हाथ रखवाकर आशीर्वाद लिया। शिल्पा शेट्टी ने गोस्वामी परिवार के उस बच्चे के साथ फोटो भी खिंचाए और बोली राधे राधे। इसके बाद शिल्पा ने भगवान बांके बिहारी के गर्भ गृह की देहरी के दर्शन किए और प्रणाम किया।

श्रद्धालु एक फोटो लेने के लिए आए आतुर नजर

शिल्पा शेट्टी के बांके बिहारी मंदिर पहुंचने पर वहां दर्शनों के लिए आए श्रद्धालु उनकी एक फोटो लेने के लिए आतुर नजर आए। लेकिन पुलिस का सुरक्षा घेरा होने के कारण उनको मायूसी हाथ लगी। श्रद्धालुओं के द्वारा जब उनका स्वागत राधे राधे कह कर किया गया तो उन्होंने भी ब्रजवासी और श्रद्धालुओं का अभिवादन राधे राधे कह कर किया।

भरतपुर से वापस दिल्ली जा रहीं थीं शिल्पा

फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी राजस्थान (Rajasthan) के भरतपुर स्थित घना पक्षी विहार गईं थी। घना पक्षी विहार घूमने के बाद जब वह वापस दिल्ली जा रहीं थी उसी दौरान उन्होंने अचानक वृंदावन बांके बिहारी जी के दर्शन का प्रोग्राम बनाया और पहुंच गईं भगवान बांके बिहारी के दर्शन करने ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story