×

सुनील शेट्टी ने कहा- सर्जिकल स्ट्राइक हुआ या नहीं यह पूछना हमारा हक नहीं

By
Published on: 5 Nov 2016 12:45 PM GMT
सुनील शेट्टी ने कहा- सर्जिकल स्ट्राइक हुआ या नहीं यह पूछना हमारा हक नहीं
X

कानपुरः बालीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने सर्जिकल स्ट्राइक पर कहा कि इस पर सहमत होना हमारा फर्ज है। सर्जिकल स्ट्राइक हुआ या नहीं यह पूछने वाले हम कौन होते है। वहीं पाक कलाकार और प्लेयर पर लगाए गए बैन पर कहा कि मैं इससे पूरी तरह सहमत हूं। अगर कलाकार, प्लेयर नहीं आ सकते है तो टीवी चैनलों को भी पाकिस्तान के पॉलीटीशियन और जनरल को डिबेट में नहीं बैठाना चाहिए।

स्टूडेंट्स सम्मान समारोह में आए थे सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी किदवई नगर विधान सभा से कांग्रेस विधायक अजय कपूर के भाई संजय कपूर के स्कूल में स्टूडेंट्स सम्मान समारोह में शिरकत करने के लिए आए थे। इस दौरान उन्होंने मिडिया से बात करते हुए कहा कि पाक की तरफ से माहौल ठीक नहीं होने की वजह से पाक के कलाकारों और प्लेयरों को बैन किया गया है। जो फिल्में बन गई है काम अधुरा है उसके लिए कोई बात नहीं, लेकिन आगे की फिल्मों में उन्हें नहीं लिया जाएगा।

कही-कही मीडिया रिस्पांसबल है

कुछ चैनल ऐसे भी है जो पाक जनरल और पॉलीटीशियन को अपने चैनल पर लेकर आते है। इंटरवीव करने के लिए क्या वो गलत नहीं है। यह टीआरपी का बिजनेस है। यह बंद कर दीजिए आप को डिबेट करनी है तो अपने मुल्क के लोगों से करिए। उन्होंने कहा कि पूरी तरह से ब्लैन किट बैन होना चाहिए। हमारे लिए ख़राब और मीडिया के लिए अच्छा यह गलत है।

पाक आर्मी पर नहीं है उनका कंट्रोल

उन्होंने कहा कि जब मैं लाहौर गया था तो समझ नहीं पाया कि पाकिस्तान और हिंदुस्तान में क्या अंतर है। वहां के लोगों ने मुझे ऐसे ट्रीट किया था। पता नहीं वहां के पॉलीटीशियन और आर्मी कैसे सोचती है। उन पर हमारा कंट्रोल नहीं है, नहीं उनका कंट्रोल है। इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री है करण जौहर बाकी लोगो के पीछे बहुत से लोग पड़े है।

सुनील शेट्टी ने दिय़ा बच्चों को संदेश

केडीए स्कूल में जब सुनील शेट्टी बच्चों के बीच पहुंचे तो उनका स्वागत उनकी सुपर हिट मूवी बार्डर के "संदेशे आते मुझे तड़पाते " गाने से हुआ। उन्होंने बच्चों से कहा कि आप लोग कभी भी जीवन में हिम्मत मत हारना। आप का साहस जितना मजबूत होगा आप जिदगी के सफ़र में उतने ही स्ट्रांग होगे।

Next Story