×

एक लड़की से करता था प्यार....अचानक हुआ ऐसा कि दे दी जान

shalini
Published on: 22 Jun 2018 6:04 AM GMT
एक लड़की से करता था प्यार....अचानक हुआ ऐसा कि दे दी जान
X

कानपुर: प्यार इंसान को क्या से क्या बना देता है। बीते गुरुवार रात एक युवक ने सुसाइड नोट लिख कर फांसी लगा ली। काफी देर तक कमरा बंद रहने से परेशान परिजनों ने जब दरवाजा तोड़ा और अंदर गए तो मंजर देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने जल्दीबाजी में उसको अस्पताल पहुंचाया मगर तबतक उसकी मौत हो चुकी थी।

तबरेज नूरानी की ‘लव सोनिया’ का फर्स्ट लुक जारी

मरने से पहले लिखी थी चिट्ठी:

- मृतक के कमरे से एक चिट्ठी मिली है जिसमे उसने ऐसा कदम उठाने की वजह बताई है।

- चिट्ठी में उसने लिखा- मैं एक लडकी से प्यार करता था। वो भी मुझसे बहुत प्यार करती थी मगर आज उसके भाई को पता चल गया हमने उसे बहुत मनाया मगर वो नहीं माना मैं उसके बिना नहीं जी सकता इसीलिए ये कदम उठा रहा हूँ। मुझे माफ़ कर देना माँ पापा।

मृतक की तीन बहने थी जिनकी शादी हो चुकी है l मन्नी परिवार का एक लौता बेटा था। उसका मोहल्ले की ही एक लड़की से बीते एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

- दोनों की अक्सर मोबाइल पर बात होती थी और चोरी चुपके एक दूसरे से मिलते थेl

- ये बात लडकी के भाई को पता चल गया और उसने मन्नी को समझाया और ध्म्किदी कि आज के बाद कभी उसकी बहन से ना मिले।

- मन्नी ने उसके भाई को मनाने की बहुत कोशिश की मगर नहीं मानने पर उसने अपनी जान दे दी।

मृतक के पिता महेंद्र पाल के मुताबिक मन्नी कई दिनों से कह रहा था कि उसे अच्छा नही लग रहा है और मन किसी काम में नही लग रहा है। वह अपनी से माँ से कहता था कि मेरी एक दोस्त है वह मुझसे बात नही कर रही है। उसके भाई को पता चल गया और वह मुझे धमकी दे रहा है। मैंने उसे समझाया भी था कि यह सब में मत पड़ो और अपना काम करो। मगर हममे से कोई नहीं जानता था कि वो ऐसा कदम उठा लेगा।

बर्रा इन्स्पेक्टर संतोष सिंह के मुताबिक एक युवक ने सुसाइड किया है उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया हैl

shalini

shalini

Next Story