×

अमेठी: प्रेमिका को होटल में बुला प्रेमी ने खुद को मार ली गोली, आगे हुआ ये...

घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित पर्ल कांटिनेंटल होटल की है। होटल बीजेपी नेता का बताया जा रहा है। मृतक युवक की पहचान पवन कुमार (24) निवासी लखनऊ और प्रेमिका ज्योति सरोज (18) निवासी पूरे मन्नू राम पाण्डेय, पुरवा जंगल राम नगर थाना अमेठी के रुप में हुई है।

Aditya Mishra
Published on: 19 March 2019 7:04 AM GMT
अमेठी: प्रेमिका को होटल में बुला प्रेमी ने खुद को मार ली गोली, आगे हुआ ये...
X

अमेठी: जिले में एक होटल के अंदर एक प्रेमी ने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने की नाकाम कोशिश की। अंत में प्रेमिका को मरा हुआ समझा कर प्रेमी ने खुद को गोली मार ली। इससे होटल में हड़कंप मच गया। होटल के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमी-प्रेमिका को हास्पिटल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान प्रेमी की मौत हो गई। जबकि प्रेमिका का इलाज जारी है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें...साझा रैलियां करेंगे अखिलेश-मायावती, अमेठी व रायबरेली से उतार सकते हैं प्रत्याशी

ये है पूरा मामला

घटना अमेठी कोतवाली क्षेत्र के कस्बा स्थित पर्ल कांटिनेंटल होटल की है। होटल बीजेपी नेता का बताया जा रहा है। मृतक युवक की हुई पहचान पवन कुमार 24 निवासी लखनऊ और प्रेमिका ज्योति सरोज 18 निवासी पूरे मन्नू राम पाण्डेय का पुरवा जंगल राम नगर थाना अमेठी के रुप में हुई है। होटल से मिली जानकारी के अनुसार दोनो प्रेमी और प्रेमिका सोमवार शाम लगभग 7:30 बजे होटल में रुकने के लिए आए थे।

सुबह लगभग 5:30 बजे युवक ने खुद को गोली मारा ऐसा सीसीटीवी फुटेज से पता चला है। गोली मारने से पहले उसने प्रेमिका की गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की, उसे मरा समझकर खुद को मारी गोली। मृतक युवक के बाबा रति पाल ने बताया कि कल सुबह घर से बग़ैर खाए पिए निकला था।

खाने के लिए बोला तो कहा कि दावत में जा रहे हैं ये कहकर चला गया। आज हास्पिटल से फोन पहुंचा कि उसका एक्सीडेंट हो गया है और वो हास्पिटल में एडमिट है। यहां पहुंचे तो उसकी मौत हो चुकी थी। उसके शरीर पर चोट और गोली के निशान मिले हैं। एसपी राजेश कुमार का कहना है कि अभी कोई तहरीर मिली नहीं है, पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। तहरीर मिलते विधिक कार्यवाही की जायेगी।

ये भी पढ़े...अमेठी में BJP से पार पाना कांग्रेस के लिए आसान नहीं, गठबंधन प्रत्याशी उतरा तो डूब सकती है लुटिया

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story