Agra News: आगरा में लूट की बड़ी वारदात, तीसरे आरोपी ने खुद को किया सरेंडर

Agra: बीते दिनों यूपी के आगरा में हुई डकैती की सबसे बड़ी वारदात में शामिल तीसरे आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Ashiki
Published on: 21 July 2021 3:05 PM GMT
Agra News
X

तीसरा आरोपी प्रभात

Agra News: बीते दिनों यूपी के आगरा (Agra) में हुई डकैती की सबसे बड़ी वारदात में शामिल तीसरे आरोपी ने थाने में सरेंडर कर दिया है। वारदात में शामिल दो आरोपी निर्दोष और मनीष पांडे को पुलिस ने वारदात के दिन ही एनकाउंटर में मार गिराया था। वारदात के बाद से पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी हुई थी।

इसी बीच आज सुबह वारदात में शामिल प्रभात कमलानगर थाना पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। इतना ही नहीं प्रभात ने पुलिस को वारदात की पूरी कहानी बताइए है। पुलिस को प्रभात ने बताया कि वो सेक्टर 34 नोएडा में डकैती डालने वाले थे, लेकिन सफल नहीं हो पाए। इसके बाद मनीष, निर्दोष, प्रभात, लालू, रेनू पंडित, संतोष और मास्टर माइंड नरेंद्र ने कमलानगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय की 25 दिन तक रेकी की।


वारदात के दिन गिरोह के सभी सदस्य सुबह ही कमलानगर पार्क में पहुंच गए और कार्यालय की रेकी करने लगे। दोपहर के वक्त जैसे ही बदमाशों को मौका मिला उन्होंने मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय पर धावा बोला और 19 किलो सोने के आभूषणों के साथ 5 लाख की नकदी लूट कर फरार हो गए। वारदात के बाद हरकत में आई पुलिस ने कुछ ही घंटे में आरोपी मनीष पांडे और निर्दोष को एनकाउंटर में मार गिराया। जबकि तीसरे आरोपी प्रभात ने आज थाने में सरेंडर कर दिया है।

इस मामले की जानकारी देते हुए आईजी आगरा ने बताया कि दिलों में शामिल चार बदमाश अभी फरार हैं। इनमें से गिरोह के सरगना नरेंद्र उर्फ लाला पर 1 लाख का इनाम घोषित कर दिया गया है। जबकि तीन अन्य फरार बदमाशों पर 25-25 हजार का इनाम घोषित किया गया है। पुलिस ने वारदात में लूटी गई 50% सोने की ज्वेलरी बरामद कर ली है। पुलिस फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास में जुटी हुई है।

Ashiki

Ashiki

Next Story