Agra Crime News: मणप्पुरम गोल्ड लोन के ऑफिस में दिनदहाड़े डकैटी, पुलिस ने दो आरोपियों को मुठभेड़ में मार गिराया

Agra Crime News: आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन के कपंनी कार्यालय में दिनदहाड़े डकैटी की खबर सामने आई है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Dharmendra Singh
Published on: 17 July 2021 10:06 AM GMT (Updated on: 17 July 2021 5:19 PM GMT)
manappuram gold loan office
X

डकैती के बाद मौके पर पुलिस फोर्स (फोटो: सोशल मीडिया)

Agra Crime News: उत्तर प्रदेश के आगरा में मणप्पुरम गोल्ड लोन के कपंनी कार्यालय में दिनदहाड़े डकैटी के मामले में पुलिस ने वारदात में शामिल दो आरोपियों को मुठभेड़ में ढेर कर दिया है। यह मुठभेड़ एत्मादपुर थाना क्षेत्र में हुई। पुलिस ने आरोपियों के पास से लूटे गए सोने का 50 फीसदी हिस्सा बरामद कर लिया है। जबकि वारदात में शामिल अन्य बदमाश फरार हैं। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी की कोशिश में जुटी है।

आईजी आगरा ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश एत्मादपुर थाना क्षेत्र में पहुंच गए थे। पुलिस ने बदमाशों की घेराबंदी की तो दोनों बदमाश पास के मेडिकल स्टोर के अंदर घुस गए और दुकान का शटर अंदर से बंद कर लिया। पुलिस टीम ने शटर खुलवाने प्रयास किया तो दोनों बदमाशों ने दुकान के अंदर से फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दोनों को मार गिराया। मुठभेड़ में मारे गए दोनों बदमाशों की पहचान मनीष और निर्दोष कुमत के रूप में की गई है। दोनों बदमाश फिरोजाबाद के रहने वाले बताए जा रहे हैं।
दरअसल कमला नगर क्षेत्र में वाटर वर्क्स स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में चार बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया था। बदमाशों ने कर्मचारियों को बंधक बना लिया और इसके बाद 17 किलो सोने के गहने और पांच लाख रुपये लूटकर फरार हो गए।

वीकेंड लॉकडाउन के दिन पॉश कॉलोनी कमला नगर की सेंट्रल बैंक रोड पर सन्नाटा पसरा हुआ था। तभी 5 से 6 बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय में दस्तक देकर दहशत फैला दी। हथियारबंद बदमाशों ने मणप्पुरम गोल्ड लोन कार्यालय में मौजूद कर्मचारियों को बंधक बना लिया। कार्यालय में रखा करीब 15 किलो सोना और 5 लाख की नगदी लूट ली। इसके बाद से ही पुलिस बदमाशों में लग गई थी।


बदमाश जाते-जाते कार्यालय में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी उखाड़ ले गए थे। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई तस्वीरों में बदमाशों की चहल कदमी साफ -साफ नजर आ आई थी। बदमाश बैंक में लूट करने के बाद नीचे उतरते हैं और आराम रास्ते चले जाते हैं।

वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड टीम के साथ क्राइम ब्रांच और एसटीएफ की टीम भी मौके पर पहुंची। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस टीम बदमाशों की तलाश में जुट गई। शहर की सीमाओं को सील कर दिया गय। अभी भी हर आने-जाने वाले पर पुलिस नजर रखे हुए है।
एडीजी आगरा जोन ने बताया कि 5 से 6 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश गोल्ड लोन कार्यालय से करीब 15 किलो सोना और नकदी को लूट ले गए हैं। वारदात के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें लगा दी गई है। जल्दी ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।




Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story