×

Agra News : मुस्लिम समाज ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे, लोगों ने धर्मांतरण का किया विरोध

Agra News : आगरा कलेक्ट्रेट में आज पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे गूंजे हैं। नारे लगाने वाले लोग मुस्लिम समाज के थे।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shraddha
Published on: 19 July 2021 9:08 AM GMT
मुस्लिम समाज ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे
X

मुस्लिम समाज ने लगाए पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे

Agra News : आगरा कलेक्ट्रेट (Agra Collectorate) में आज पाकिस्तान (Pakistan) मुर्दाबाद के नारे गूंजे हैं। नारे लगाने वाले लोग मुस्लिम समाज के थे। मुस्लिम समाज के लोग आज कलेक्ट्रेट पहुंचे और भारत माता के जयकारे लगाए और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए। मुस्लिम (Muslim) समाज के लोगों ने पाकिस्तान में अल्पसंख्यक समुदाय (Minority community) के लोगों के जबरन हो रहे धर्मांतरण पर विरोध जताया।

प्रदर्शन में शामिल लोगों का कहना है कि पाकिस्तान में धार्मिक स्थलों में तोड़फोड़ की जा रही है। जबरन अल्पसंख्यक समुदाय (Minority community) की लड़कियों का धर्म परिवर्तन कराया जा रहा है। कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करने पहुंचे लोगों ने भारत सरकार से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान की करतूत उजागर करने की मांग उठाई है ।

अपर नगर मजिस्ट्रेट को सौंपा राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन

कलेक्ट्रेट में प्रदर्शन करने पहुंचे मुस्लिम समाज के लोगों ने अपर नगर मजिस्ट्रेट को महामहिम राष्ट्रपति के नाम संबोधित ज्ञापन सौंपा है। मुस्लिम समाज के लोगों ने राष्ट्रपति से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर पाकिस्तान के खिलाफ कार्यवाही किए जाने की मांग उठाई है ।

मुस्लिम समाज के लोगों में पाकिस्तान के प्रति जबरदस्त नाराजगी

पाकिस्तान के विरोध में प्रदर्शन करने पहुंचे मुस्लिम समाज के लोगों में जबरदस्त नाराजगी नजर आई । समाज के लोगों का कहना है कि पाकिस्तान में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों का जीवन सुरक्षित नहीं है। लोगों का शोषण किया जा रहा है । लोगों को परेशान किया जा रहा है । जबरन उनका धर्मांतरण कराया जा रहा है ।

ज्ञापन सौंपने में यह लोग रहे शामिल

कलक्ट्रेट में अपर नगर मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौंपने पहुंचे लोगों में मोहम्मद सुल्तान , नासिर खान , मोहम्मद सलीम , मोहम्मद जावेद , मोहम्मद अब्दुल आदि लोग मौजूद रहे ।

Shraddha

Shraddha

Next Story