×

Agra News: अपनी मांग को लेकर जर्जर पानी की टंकी पर चढ़े छात्र नेता, कूद जाने की दे रहे धमकी

आगरा के डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में एनएसयूआई के छात्र नेता पानी की टंकी पर चढ़ गए हैं । परीक्षा को आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shashi kant gautam
Published on: 23 July 2021 1:14 PM GMT
Student leaders climb on water tank demanding to fill exam form, threatening to jump
X

आगरा: अपनी मांग को लेकर पानी की टंकी पर चढ़े छात्र 

Agra News: डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में एनएसयूआई के छात्र नेता पानी की टंकी पर चढ़ गए हैं । परीक्षा को आगे बढ़ाने की मांग कर रहे हैं । बाकी बचे हज़ारों छात्रों का परीक्षा फॉर्म भरवाए जाने की मांग कर रहे हैं । छात्रों के तेवर देख विश्वविद्यालय में हड़कंप मचा हुआ है । विश्विद्यालय के अधिकारी टंकी पर चढ़े छात्रों को समझाने का प्रयास कर रहे है लेकिन छात्र उनकी बात सुनने को तैयार नही है । हालात बेहद तनावपूर्ण बने हुए हैं ।

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में तीन अलग-अलग छात्र संगठन पर प्रदर्शन कर रहे हैं । एनएसयूआई के छात्र नेता विश्वविद्यालय की जर्जर पानी की टंकी पर चढ़े हुए हैं । एबीवीपी के कार्यकर्ता कुलसचिव कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहे हैं । सपा छात्र सभा के कार्यकर्ता परीक्षा नियंत्रक कार्यालय के सामने धरना दे रहे हैं । सभी छात्र संगठनों की एक ही मांग है की परीक्षा तिथि आगे बढ़ाई जाए और बाकी बचे छात्रों का फॉर्म भरवाया जाए ।

24 जुलाई से होनी है विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षा

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षाएं 24 जुलाई से प्रस्तावित हैं । विश्वविद्यालय प्रशासन ने परीक्षा के लिए केंद्रों का निर्धारण कर दिया है । 2 लाख छात्रों से प्रवेश पत्र भी विश्वविद्यालय ने कॉलेज की लॉगिन आईडी पर अपलोड कर दिए है । 66 हजार छात्र बाकी बचे हैं । जिनकी फीस जमा नहीं है । विश्वविद्यालय ने फिलहाल उनका प्रवेश पत्र जारी नहीं किया है ।



हजारों की संख्या में फॉर्म भरने से बाकी बचे हैं छात्र

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय की मुख्य परीक्षाओं में कुछ ही घंटों का समय शेष बचा है । और हजारों की संख्या में छात्र ऐसे हैं । जिनके फॉर्म अब तक नहीं भर पाए हैं । ऐसे छात्रों की मदद के लिए छात्र संगठन प्रदर्शन कर रहे हैं ।

विश्वविद्यालय प्रशासन ने कहा छात्रों का नहीं होने दिया जाएगा नुकसान

डॉक्टर भीमराव अंबेडकर विश्वविद्यालय में छात्रों के प्रदर्शन को देखते हुए विश्वविद्यालय प्रशासन ने छात्रों की मांग मानने की बात कही है । विश्वविद्यालय के डॉ चीफ प्रॉक्टर प्रोफेसर मनोज श्रीवास्तव का कहना है कि परीक्षा समिति की बैठक आयोजित की जाएगी । जो छात्र बाकी बचे होंगे । उनके फॉर्म भरवाए जाएंगे । उन्हें परीक्षा से वंचित नहीं होने दिया जाएगा ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story