Agra News: सपा के प्रदर्शन में लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Agra News: आगरा में सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए जिसका वीडियो वायरल हो गया है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Dharmendra Singh
Published on: 15 July 2021 2:40 PM GMT (Updated on: 15 July 2021 2:58 PM GMT)
Agra News: सपा के प्रदर्शन में लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
X

Agra News: समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर गुरुवार को सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदेशभर में पंचायत चुनाव में धांधली और बढ़ती हुई महंगाई, पेट्रोल-डीजल के दाम को लेकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया। आगरा में सपा कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया।

सपा कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि न्यूजट्रैक इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

यह मामला समाजवादी पार्टी महानगर इकाई के तहसील तक पैदल मार्च के दौरान का है। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 38 सेकेंड के इस वायरल वीडियो में समाजवादी पार्टी जिंदाबाद, अखिलेश यादव जिंदाबाद और फिर पाकिस्तान जिंदाबाद का नारा सुनाई दे रहा है। इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद खलबली मच गई है।
इस मामले को लखनऊ आतंकी कनेक्शन से जोड़कर देखा जा रहा है। वायरल वायरल हो रहे इस वीडियो में लोगों की भीड़ के साथ समाजवादी पार्टी पदाधिकारी के स्थानीय पदाधिकारी भी नजर आ रहे हैं। पार्टी महानगर अध्यक्ष वाजिद निसार भी इस वीडियो में नजर आ रहे हैं।
वीडियो सामने आने के बाद मामले की जांच शुरू हो गई है। मामले को लेकर सियासी हलचल भी तेज हो गई है। देखना होगा मामले की जांच में क्या और सच सामने आते हैं। फिलहाल पूरा मामला जांच का का विषय बना हुआ है।


अब पाकिस्तान जिंदाबाद नारे मामले पर सपा महानगर अध्यक्ष ने पत्र जारी किया है। उन्होंने एसपी सिटी को लिखकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।
बता दें कि गुरुवार को अखिलेश यादव के निर्देश पर सपा कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में प्रदर्शन किया और ज्ञापन सौंपा। एक दो जगहों को छोड़कर बाकी प्रदर्शन शांतिपूर्ण रहा। अब आगरा में प्रदर्शन के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे का यह वीडियो सामने के बाद सियासत गरमा सकती है।
Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story