×

Agra Crime News: फर्जी पुलिसकर्मी बन बदमाशों ने लगाया युवक को चूना, सोने की चैन और अंगूठी लेकर हुए फरार

आगरा में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम दिया है। मामला आगरा के कमलानगर थाना क्षेत्र के बल्केश्वर का है..

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 7 Aug 2021 6:25 PM GMT
youth reaches to Police station
X
थाने में शिकायत लेकर पहुंचा युवक

Agra News: आगरा में बदमाशों ने फिल्मी स्टाइल में वारदात को अंजाम दिया है। मामला आगरा के कमलानगर थाना क्षेत्र के बल्केश्वर का है। राधा नगर के रहने वाले मनोज गौड़ घर के काम से वाटरवर्क्स चौराहे की तरफ जा रहे थे। तभी अपाचे बाइक सवार दो हट्टे कट्टे युवको ने मनोज गौड़ को रास्ते में रोक लिया। पुलिस चेकिंग का हवाला देते हुए मनोज गौड़ को हड़काने लगा। मनोज गौड़ ने बताया कि दोनों युवकों ने उनकी चैन उतरवा ली।



शिकायत पत्र लिखता पीड़ित

और उसे एक पुड़िया में रखकर उनके स्कूटर की डिग्गी में रख दिया। इसके बाद दोनों युवक मौके से भाग निकले। शक होने पर मनोज गौड़ ने स्कूटर की डिग्गी खोली। डिग्गी के अंदर रखी पुड़िया निकाली तो उसके अंदर सोने की चैन की जगह पत्थर का टुकड़ा रखा हुआ था। माजरा समझते हैं मनोज गौड़ ने बदमाशों के रास्ते पर पीछा भी किया। लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला ।

पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा


शिकायत पत्र



पीड़ित मनोज कुमार की तहरीर पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस टीम वारदात के खुलासे के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। पुलिस टीम अब बदमाशों की तस्वीर हासिल करने में जुटी है। ताकि वारदात का जल्दी से जल्दी खुलासा किया जा सके।

पहले भी हो चुकी है इस तरह की वारदात है

आगरा में इस तरह की टप्पेबाजी की वारदात पहली बार नहीं हुई है। इसके पहले भी शातिर टप्पे बाज कई दोपहिया और चार पहिया वाहन चालकों को अपना निशाना बना चुके हैं। वारदात के बाद पुलिस ने सभी से अपील की है कि वह रास्ते पर चलते समय किसी के झांसे में ना आए। किसी भी अनजान आदमी के कहने पर अपनी चेन और अंगूठी ना उतारे।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story