×

Agra Crime News: डेरी संचालक को रंगीनमिजाजी पड़ी भारी, भीड़ ने सिखाया ऐसा सबक, उतार दी सारी खुमारी

Agra Crime News: रंगीन मिजाज डेरी संचालक की जमकर कुटाई, किया पुलिस के हवाले

Rahul Singh
Published on: 8 Nov 2021 12:31 PM GMT
Crime
X

क्राइम की डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Agra Crime News: जनपद में डेरी संचालक (dairy sanchalak) को रंगीन मिजाजी भारी पड़ गई। रंगीन मिजाज डेरी संचालक (dairy sanchalak) ने नाबालिग के साथ छेड़छाड़ (nabalik se chhedchhad) कर दी। नाबालिग छात्रा दूध लेने के लिए डेरी पर गई थी। आरोप है कि दुकान संचालक ने बहाने से छात्रा को अंदर बुला लिया। मौका पाकर नाबालिग के साथ अश्लील हरकत (ashleel harkat) कर दी। डेरी संचालक की बदनीयती भांपते ही छात्रा ने शोर मचा दिया। मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। छात्रा के परिजन भी मौके पर पहुँच गए। डेरी में हंगामा मच गया।

Agra ki taja khabar - छात्रा के आरोपों की जानकारी मिलते ही लोगों में आक्रोश फैल गया। लोगों ने आरोपी को जमकर खरी खोटी सुनाई। सूचना मिलते ही मलपुरा थाना पुलिस टीम मौके पर पहुँच गई। पुलिस टीम आरोपी मनीष को पकड़कर थाने ले आई। इस मामले में नाबालिग छात्रा के परिजनों ने थाना पुलिस को लिखित तहरीर देकर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इस मामले में पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

घटना के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश, दोषी को कड़ी सजा दिए जाने की मांग

डेरी के अंदर छेड़छाड़ (nabalik se chhedchhad) की घटना के बाद लोगों में जबरदस्त आक्रोश है। सभी अपनी बहन, बेटियों की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। सभी ने आरोपी मनीष के खिलाफ सख्त कार्रवाई किये जाने की मांग की है। लोगों का कहना है कि ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी तभी इस तरह की घटनाओं पर अंकुश लग पायेगा। लोगों में चर्चा है कि इसके पहले भी डेरी संचालक मनीष की शिकायत आती रही है लेकिन इस बार मामला तूल पकड़ गया और आरोपी मनीष सलाखों के पीछे पहुँच गया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपी का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है तथा पाक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story