×

Agra Crime News: वेल्डिंग करने गए युवक की करंट से मौत, परिजनों ने फैक्ट्री के बाहर शव रखकर किया हंगामा

फैक्ट्री में काम करने गए युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

Rahul Singh
Published on: 11 Aug 2021 5:36 PM GMT
young man death
X

युवक की मौत के बाद बिलखते परिजन

Agra Crime News: आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र के कैलाश मंदिर रोड पर हादसे के बाद हड़कंप मच गया। फैक्ट्री में काम करने गए युवक की करंट की चपेट में आने से मौत हो गई। युवक की मौत से फैक्ट्री में अफरा-तफरी मच गई। फैक्ट्री में मौजूद प्रबंधन के लोग मौके से चुपचाप निकल गए। हादसे में मृत युवक का नाम आमिर खान बताया जा रहा है। 19 वर्षीय आमिर खान इस्लाम नगर टेड़ी बगिया का रहने वाला है। मृतक आमिर खान वेल्डिंग का काम करता था। टीन सेट की वेल्डिंग करने के लिए आमिर खान गत्ता फैक्ट्री में पहुंचा था। बताया जा रहा है कि इस दौरान करंट की चपेट में आने से आमिर खान की मौके पर ही मौत हो गई।

आमिर खान की मौत की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में महिलाएं और पुरुष परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। युवक का शव देखते ही मौके पर कोहराम मच गया। महिलाओं और युवतियों का रो रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक के परिजन काफी देर तक शव को फैक्ट्री के बाहर रखकर बैठे रोते रहे। सूचना मिलते ही थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आमिर खान की मौत के बाद परिवार में मातम छा गया है। उसकी मौत से परिवार का हर सदस्य स्तब्ध है।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

गत्ता फैक्ट्री में हादसे की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस मामले में परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। वहीं काफी समझाने के बाद मृतक के परिजन फैक्ट्री से अपने घर को लौट आए हैं। वहीं अचानक हुए इस हादसे से हर कोई स्तब्ध है। क्षेत्र में मातम का माहौल बन गया है।

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story