×

Agra Crime News: राष्ट्रगान का विरोध करने पर पुलिस ने की कार्रवाई, दो लोगों पर मुकदमा दर्ज

आगरा की शाही जामा मस्जिद में राष्ट्रगान का विरोध करने के मामले में मंटोला पुलिस ने शहर मुफ्ती और उनके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 18 Aug 2021 10:11 AM GMT (Updated on: 17 Jan 2022 8:14 PM GMT)
Flag hoisted in masjid
X
 आगरा स्थित जामा मस्जिद में झंडा फहराते लोग

Agra News: आगरा की शाही जामा मस्जिद में राष्ट्रगान का विरोध करने के मामले में मंटोला पुलिस ने शहर मुफ्ती और उनके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन की तहरीर पर मंटोला पुलिस ने शहर मुफ्ती मजदूल कुद्दुस खुबैब रूमी और उनके बेटे हम्मदुल कुद्दुस के खिलाफ राष्ट्र गौरव अपमान निवारण अधिनियम की धारा 3 और आईपीसी की धारा 153 बी , 505 , 500 (1) (बी) और 508 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।


जामा मस्जिद आगरा

ऑडियो वायरल होते हीं मामला ने तूल पकड़ लिया

मंटोला थाने में दी गई तहरीर में इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन असलम कुरैशी ने आरोप लगाया है कि स्वतंत्रता दिवस के दिन शाही जामा मस्जिद में मदारिया मदरसा आलिया में पढ़ने वाले बच्चों ने ध्वजारोहण किया था। कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सैफी मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए थे। असलम कुरेशी का आरोप है कि ध्वजारोहण के बाद जैसे ही राष्ट्रगान शुरू हुआ शहर मुफ्ती के बेटे ने विरोध शुरू कर दिया। इसके बाद शहर मुफ्ती का एक ऑडियो वायरल हुआ और मामले ने तूल पकड़ लिया।


आगरा पुलिस के साथ इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन

विधि के अनुसार की जाएगी कार्रवाई

शहर की फिजा खराब होती देख पुलिस ने शहर मुफ्ती और उनके बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले में कानूनी कार्रवाई करने में जुटी है। मामले का ऑडियो वायरल होने के बाद शहर मुफ्ती और उनका बेटा सामने नहीं आ रहे हैं। एसएसपी आगरा ने बताया कि मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story