×

Agra Crime News: शहर मुफ्ती के खिलाफ हिंदूवादी संगठनों ने खोला मोर्चा, कार्रवाई की मांग को लेकर एसएसपी को ज्ञापन सौंपा

आगरा की शाही जामा मस्जिद में ध्वजारोहण के बाद शहर मुफ़्ती के वायरल ऑडियो से मचा बवाल तूल पकड़ता जा रहा है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 17 Aug 2021 11:34 AM GMT
Hindu organization give memorendum to SSP
X
एसएसपी को ज्ञापन देते हिंदूवादी नेता

Agra News: आगरा की शाही जामा मस्जिद में ध्वजारोहण के बाद शहर मुफ़्ती के वायरल ऑडियो से मचा बवाल तूल पकड़ता जा रहा है। इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन असलम कुरैशी के अलावा हिंदूवादी संगठनों ने भी शहर मुफ्ती के वायरल ऑडियो पर मोर्चा खोल दिया है। हिंदूवादी नेताओं ने एसएसपी और थाना मंटोला पुलिस को अलग-अलग तीन ज्ञापन देकर दोषियों के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की है। हिंदूवादी नेता गौरव राजावत,गोविंद पराशर और मीना दिवाकर ने अलग-अलग तीन प्रार्थना पत्र वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को दिए हैं।


शहर मुफ़्ती के खिलाफ प्रदर्शन करती महिलाएं

एसएसपी पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं

एसएसपी पूरे मामले में जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं। आपको बता दें कि स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर उत्तर प्रदेश अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष अशफाक सेफी ने आगरा की शाही जामा मस्जिद में ध्वजारोहण किया था। मस्जिद परिसर के मदरसे में पढ़ने वाले बच्चों ने मस्जिद में राष्ट्रगान गाया था। भारत माता के जयकारे लगाए थे। आज दिन के बाद शहर मुफ्ती के नाम से एक ऑडियो वायरल हुआ और उस पर बवाल मच गया।


हिंदूवादी नेता शहर मुफ्ती के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए


इस्लामिया लोकल एजेंसी के चेयरमैन ने शहर मुफ्ती को पद से हटाने की बात कही है। शहर मुफ्ती मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं। फिलहाल पुलिस अधिकारी मामले में जांच की बात कह रहे हैं। देखना होगा जांच में क्या सच सामने आता है। पुलिस मामले में क्या कार्रवाई करती है ये देखने वाली बात होगी।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story