×

Agra News: प्रेम कहानी का ऐसा दुखद अंत, कांप उठेंगे प्यार करने वाले, चलती ट्रेन में एक-दूसरे को जकड़ा, फिर खत्म की अपनी कहानी

Agra : आगरा में युवक और युवती ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। ट्रैक पर काम कर रहे मजदूरों ने दोनों को देखा और मामले की जानकारी पुलिस को दी।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 29 Nov 2021 11:41 AM GMT
train
X

ट्रेन (फोटो- सोशल मीडिया)

Agra : आगरा में प्रेम कहानी का दुखद अंत हो गया। प्रेमी प्रेमिका (Agra Mein Train Se Khude Premi Prekima) एक साथ जी न सके, तो एक साथ जान दे दी। मामला आगरा के सैया थाना क्षेत्र में पड़ने वाले जाजउ रेलवे स्टेशन आउटर का है। बताया जा रहा है कि युवक और युवती ने चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। ट्रैक पर काम कर रहे मजदूरों ने दोनों को देखा और मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस टीम मौके पर पहुंची। आनन-फानन में दोनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान युवक और युवती की मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि युवक आगरा के कागरोल थाना क्षेत्र का रहने वाला है। जबकि मृतक युवती धौलपुर जिले की रहने वाली है। बताया जा रहा है कि मृतक युवती के गांव में मृतक युवक की रिश्तेदारी थी। गांव आने जाने के दौरान दोनों में जान पहचान हो गई।

शादी के लिए तैयार नहीं

दोनों के बीच प्रेम संबंध (Agra Mein Train Se Khude Premi Prekima) हो गए। इस बात की जानकारी दोनों के परिजनों को हुई तो उन्होंने विरोध किया। युवक और युवती अंतरजातीय (Dursi Jaati Ke Hone Ki Wajah Se Shadi Se Mana) होने के कारण परिजन दोनों की शादी के लिए तैयार नहीं थे। माना जा रहा है कि इसी वजह से युवक और युवती ने ट्रेन से कूद कर अपनी जान दे दी।

कूदने के पहले किया था विषाक्त पदार्थ का सेवन

युवक और युवती की मौत का मामला लोगों के बीच बड़ी चर्चा का विषय बना हुआ है। बताया जा रहा है कि ट्रेन से कूदने के पहले दोनों ने विषाक्त पदार्थ का सेवन भी किया था। ट्रेन से कूदते वक्त दोनों ने खुद को एक साथ बांधा और चलती ट्रेन से छलांग लगा दी। युवक और युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई। फिलहाल जीआरपी पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। खबर लिखे जाने तक युवक और युवती के परिजन आगरा नहीं पहुंचे थे।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story