×

Agra News: बिजली विभाग के कर्मियों ने मंदिर का कनेक्शन काटा, तीन दिनों से पुजारी नहीं कर रहे आरती

टोरंट पावर ने मंदिरों में स्मार्ट मीटर लगा दिए हैं और बिल न भरने पर उनके विद्युत सप्लाई बंद की जा रही है।

Praveen Sharma
Report Praveen SharmaPublished By Deepak Raj
Published on: 18 Aug 2021 6:43 PM GMT (Updated on: 18 Aug 2021 6:46 PM GMT)
symbolic image taken from social media
X

प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

Agra News: भाजपा सरकार में अब मंदिरों में भी अंधेरा होने लगा है। निजी विद्युत कंपनी टोरंट की कार्यगुजारी से पहले आम उपभोक्ता परेशान थे, अब मंदिर के पुजारी भी उनके निशाने पर है। टोरंट पावर ने मंदिरों में स्मार्ट मीटर लगा दिए हैं और बिल न भरने पर उनके विद्युत सप्लाई बंद की जा रही है। ताजा मामला लोहामंडी थाना क्षेत्र के नारायणी माता मंदिर मदिया कटरा का है। इस मंदिर पर भी टोरंट ने स्मार्ट मीटर लगाया दिया। पुजारी बिल जमा नहीं कर सका तो टोरंट ने विद्युत सप्लाई काट दी।


प्रतीकात्मक तस्वीर (सोर्स-सोशल मीडिया)

पिछले तीन दिनों से इस मंदिर के अंधेरा है। इस कारण मंदिर का पुजारी आरती भी नहीं कर पा रहा है। मंदिर के पुजारी ने इस घटना को लेकर अपना आक्रोश व्यक्त किया है। पुजारी भोला शंकर का कहना है कि पिछले तीन दिनों से इस मंदिर में लाइट नहीं है जिसके कारण भक्तों को परेशानी हो रही है। शाम के समय आरती करना भी मुश्किल हो रहा है। टोरंट वाले आए, लाल पर्चा पकड़ाया और कनेक्शन काट कर चले गए।

अयोध्या जगमग, आगरा में मंदिरों में अंधेरा

मंदिर के पुजारी ने इस घटना को लेकर सरकार को आड़े हाथ लिया। उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ अयोध्या में जाकर मंदिर को रोशनी से जगमगा रहे है तो वहीं आगरा में मंदिरों में अंधेरा हो रहा है। यह कैसी दोहरी नीति है। अब टोरंट का बिल न दे पाने वाले मंदिर अंधेरे में रहेंगे। मंदिर के पुजारी में योगी सरकार से मंदिरों को टोरंट से मुक्त करने की मांग की है।


दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story