×

Agra News : अचानक सड़क से निकलने लगी आग, एकदम से मच गई भगदड़, सील हुआ पूरा इलाका

Agra News : फतेहाबाद रोड पर उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक से रोड किनारे जमीन में से आग निकलने लगी।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 3 Oct 2021 9:52 AM GMT
Agra News : अचानक सड़क से निकलने लगी आग, एकदम से मच गई भगदड़, सील हुआ पूरा इलाका
X

आगरा : पीएनजी गैस पाइप लाइन फटने से सड़क पर लगी आग। लोगों में मच गई भगदड़, मौके पर बना अफरा तफरी का माहौल। पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर, आग बुझाने के प्रयास शुरू हुए। ये नजारा ताजगंज थाना क्षेत्र के फतेहाबाद रोड का है।

फतेहाबाद रोड पर उस समय हड़कंप मच गया जब अचानक से रोड किनारे जमीन में से आग निकलने लगी। जमीन में से आग निकलती देख लोग वहीं मौके पर रुक गए। कुछ लोग वाहन छोड़ कर भाग खड़े हुए। घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी तो वहीं लोगों को समझने में देर नही लगी कि कोई गैस लाइन फट गई है।

अचानक फटी गैस की लाइन

लोगों से पूछताछ करने पर पता चला कि यहां गैस की लाइन बिछी हुई है जो अचानक से फट गई है जिसके चलते यह आग लगी है। घटना की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई और आग बुझाने में जुट गईं। कुछ देर के लिए पूरा इलाका सील हो गया।


घटना थाना ताजगंज क्षेत्र के मियांपुर की है। सुबह के समय जब आवागमन हो रहा था तो अचानक से तेज आवाज हुई और जमीन में से आग निकलने लगी। इसे देखकर लोग सहम गए तो वही आवाजाही भी कुछ देर के लिए रुक गई।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि जब वह यहां से गुजर रहे थे तो अचानक से तेज आवाज हुई जैसे कोई टायर फट गया हो और देखा तो जमीन में से आग निकल रही थी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र में गैस की लाइन बिछी हुई है जो फट गई है, गैस की लाइन फटने से आग लगी है।

जिसकी सूचना पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों को दी गई। फायर ब्रिगेड की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गईं और दमकल कर्मचारियों ने काफी मशक्कत के बाद इस आग पर काबू पाया जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story