×

Agra News: आगरा में RSS कार्यालय पर हमला , कार्यालय पर मौजूद आधा दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं की पिटाई

Agra News: कुछ नामजद और 50 से ज्यादा अज्ञात हमलावरों पर मारपीट , हमले , तोड़फोड़ और लूटपाट का आरोप है ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Monika
Published on: 27 Dec 2021 5:48 AM GMT
RSS office attacked
X

आगरा में RSS कार्यालय पर हमला (फोटो : सोशल मीडिया )

Agra News: आगरा में RSS कार्यालय पर अराजक तत्वों ने हमला (rss karyakarta par hamla) कर दिया । कार्यालय के अंदर मौजूद युवकों से जमकर मारपीट (marpit) की गई । कार्यालय पर पथराव किया गया । जमकर तोड़फोड़ की गई । कुछ नामजद और 50 से ज्यादा अज्ञात हमलावरों पर मारपीट , हमले , तोड़फोड़ और लूटपाट का आरोप है ।

बताया जा रहा है कि लोहामंडी मोतीकुंज (Lohamandi Motikunj) स्थित आर एस एस के सेवा भारती कार्यालय (Seva Bharti Office

) के बाहर कुछ युवक शराब पी रहे थे । कार्यालय के अंदर मौजूद RSS कार्यकर्ताओं ने शराब पी रहे युवकों को ऐसा करने से मना किया, तो शराब पीने वाले युवक उग्र हो गए और अपने साथियों को बुला लाए । उसके बाद सभी ने मिलकर RSS कार्यालय पर हमला कर दिया । कार्यालय के अंदर मौजूद आधा दर्जन कार्यकर्ताओं को बुरी तरह पीट डाला।

आरोप है कि हमलावर कार्यालय के अंदर मौजूद सामान भी लूट ले गए । RSS कार्यालय पर हमले की सूचना मिलते ही भारी संख्या में भाजपा नेता और हिंदूवादी संगठनों के पदाधिकारी थाना लोहामंडी पहुंच गए । आक्रोशित लोगों ने थाना लोहामंडी का घेराव कर लिया । भाजपा विधायक और पदाधिकारी भी थाने पहुंच गए । एसएससी के साथ कई थानों का पुलिस फोर्स थी घटनास्थल पर पहुंच गया । इस दौरान थाना लोहामंडी में जय श्रीराम के नारे गूंजते रहे । एसएसपी आगरा का कहना है कि मामले में मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जा रहा है । दोषियों के खिलाफ गुंडा एक्ट और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी । सभी आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा । आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छह टीमों का गठन कर दिया गया है ।

दो नामजद और 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

पुलिस ने मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 नाम से समेत 40 अज्ञात लोगों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है । देर रात दी गई दबिश में पुलिस ने आधा दर्जन से ज्यादा आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस की दबिश लगातार जारी है । आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए आर एस एस के सेवा भारती कार्यालय पर पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है । फिलहाल पुलिस हमले में शामिल सभी आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास में जुटी हुई है । एसएसपी आगरा का कहना है कि किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा । आरोपियों पर गैंगस्टर और एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story