×

Agra News: ट्रैक्टर ट्रॉली के नीचे दबकर किसान की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Agra News : मृतक होतम सिंह ट्रैक्टर ट्रॉली का प्रेशर ठीक कर रहा था । इसी दौरान अचानक से ट्रॉली होतम सिंह के ऊपर गिर पड़ी ।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shraddha
Published on: 3 Nov 2021 7:14 AM GMT
किसान की मौत से परिवार में मचा कोहराम
X

किसान की मौत से परिवार में मचा कोहराम

Agra News : आगरा के पिनाहट थाना क्षेत्र (Pinahat Police Station Area) के बगुला की ठार झोरियान में दर्दनाक हादसा सामने आया है । हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है । जबकि दूसरा व्यक्ति हादसे में मामूली घायल हुआ है । बताया जा रहा है कि मृतक होतम सिंह ट्रैक्टर ट्रॉली (tractor trolley) का प्रेशर ठीक कर रहा था । इसी दौरान अचानक से ट्रॉली होतम सिंह के ऊपर गिर पड़ी । होतम सिंह और उसका दोस्त ट्रॉली के नीचे दब गए। मौके पर ही पुकार मच गई।

आपको बता दें कि आनन-फानन में लोगों ने ट्रॉली के नीचे दबे होतम सिंह (hotam singh) और उसके दोस्त को बाहर निकाला । हादसे के दौरान होतम सिंह की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई । जबकि उसके दोस्त को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया । मृतक का दोस्त अब पूरी तरह खतरे से बाहर है । हादसे की जानकारी मिलते ही मृतक के परिजन मौके पर पहुंच गए ।

होतम सिंह की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है । परिवार के सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है । दीपावली से ठीक एक दिन पहले हुए इस हादसे ने परिवार को मुश्किल में डाल दिया है । बताया जा रहा है कि होतम सिंह परिवार का पूरा खर्चा चला रहा था । उसकी मौत से परिवार के लोग सदमे में है ।

पर्याप्त उपकरणों में की जाती है वाहनों की मरम्मत

देहात क्षेत्र में बड़े वाहनों की मरम्मत के दौरान लापरवाही बरती जाती है । यह हादसा भी उसी की वजह है । सूत्र बताते हैं कि देहात क्षेत्र में बड़े वाहनों की मरम्मत करते समय पर्याप्त उपकरणों का इस्तेमाल नहीं किया जाता है । इसी वजह से जब तक हादसे हो जाते हैं । होतम सिंह की मौत को लेकर के भी माना यही जा रहा है कि अगर प्रेसर ठीक करते समय पर्याप्त संसाधनों का उपयोग किया गया होता तो होतम सिंह की जान नहीं जाती ।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shraddha

Shraddha

Next Story