×

Agra News: जिला अस्पताल में सर्जन की दबंगई, स्टाफ नर्स के साथ की जमकर मारपीट

Agra News: आगरा के जिला अस्पताल में सर्जन डॉ डीपी सिंह ने सिस्टर इंचार्ज नर्स सुषमा पॉल के साथ मारपीट कर डाली। ये देख मौके पर मौजूद लोगों ने नर्स सुषमा पॉल को बचाया।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Deepak Kumar
Published on: 15 Dec 2021 11:22 AM GMT
Agra News Today,
X

पीड़ित सिस्टर इंचार्ज सुषमा पॉल। 

Agra News: जिला अस्पताल में सर्जन डॉ डीपी सिंह (Surgeon Dr DP Singh) की दबंगई सामने आई है, दबंगई भी ऐसी की जिला अस्पताल परिसर में हड़कंप मच गया। जब तक कोई कुछ समझ पाता सर्जन डॉ डीपी सिंह (Surgeon Dr DP Singh) ने सिस्टर इंचार्ज नर्स सुषमा पॉल (Sister Incharge Nurse Sushma Paul) के साथ मारपीट कर डाली। ये देख मौके पर मौजूद लोगों ने नर्स सुषमा पॉल (Sister Incharge Nurse Sushma Paul) को बचाया।

थाना पुलिस के साथ अस्पताल प्रबंधन से की मामले की शिकायत

मारपीट की घटना के बाद सिस्टर इंचार्ज सुषमा पॉल (Sister Incharge Nurse Sushma Paul) ने थाना पुलिस के साथ अस्पताल प्रबंधन से भी मामले की शिकायत की है। सीएमएस (CMS) ने कहा कि सही नहीं रहता है सर्जन डॉ डीवी सिंह का व्यवहार, डॉ डीवी सिंह जिला अस्पताल में अकेले सर्जन हैं। यही वजह है कि उनका पारा हाई रहता है।

जानकारी के मुताबिक जिला अस्पताल में सर्जन की दबंगई सामने आई है जिसमें डॉक्टर ने सिस्टर इंचार्ज के साथ मारपीट की है। मारपीट से अफरा तफरी मच गई और स्टाफ नर्स चोटिल हो गई। जिला अस्पताल प्रबंधन ने मामले पर संज्ञान लिया है और जांच के लिए तत्काल चार सदस्यीय कमेटी बनाई है। पीड़ित नर्स ने थाने में भी शिकायत की है। जिला अस्पताल में अकेले सर्जन है डॉ डीवी सिंह।

पहले भी सामने आई हैं उनकी शिकायत

खुद जिला अस्पताल के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक (chief medical superintendent) ने बताया कि डॉ डीवी सिंह के व्यवहार को लेकर अक्सर शिकायत आती है। उनका व्यवहार मरीजों के प्रति भी अच्छा नहीं रहता है। पहले भी उनकी शिकायत सामने आई है। सीएमएस ने बनाई चार सदस्यीय कमेटी, सात दिन में घटना की रिपोर्ट सौपेंगी कमेटी स्टाफ नर्स के साथ हुई मारपीट की घटना पर जिला अस्पताल प्रबंधन ने तत्काल संज्ञान लिया है।

जांच के लिए बनाई चार सदस्यीय कमेटी

मामले में कार्रवाई करते हुए सीएमएस ने घटना की जांच के लिए चार सदस्यीय कमेटी का गठन कर दिया है। कमेटी में तीन डॉक्टर शामिल है जबकि एक स्टाफ नर्स को भी जांच टीम में शामिल किया गया है। सीएमएस ने बताया कि कमेटी सात दिन में जांच रिपोर्ट सौपेगी। जांच रिपोर्ट के आधार पर मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी । सिस्टर इंचार्ज सुषमा पॉल के व्यवहार की हो रही है तारीफ , सिस्टर इनका सुषमा पॉल के व्यवहार को लेकर अस्पताल स्टाफ तारीफ कर रहा है।

अस्पताल स्टाफ का कहना है कि सिस्टर इंचार्ज सुषमा कॉल का व्यवहार बहुत अच्छा रहता है। मरीजों के साथ भी वह बहुत अच्छा व्यवहार करती हैं लेकिन इसके बाद भी डॉ. डीपी सिंह ने उनके साथ मारपीट की है यह बेहद निंदनीय है। घटना के बाद जिला अस्पताल में नहीं मिली डॉ. डीवी सिंह, घटना पर साधी चुप्पी। घटना के बाद स्टाफ नर्स सुषमा पॉल जहां अस्पताल प्रबंधन और थाना पुलिस से शिकायत करने पहुंची हैं।

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग

वहीं, डॉ डीवी सिंह घटना के बाद से अस्पताल में नजर नहीं आए। डॉ. डीवी सिंह ने घटना के मामले पर जानकारी देने से चुप्पी साध ली है। डॉ. डीवी सिंह की चुप्पी कई सवाल भी खड़े कर रही है। पीड़ित ने सुषमा पॉल ने थाने में दी तहरीर, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने मांग की। इस मामले में सिस्टर इंचार्ज सुषमा फोन रकाबगंज थाना पुलिस को लिखित तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। सिस्टर इंचार्ज सुषमा पॉल से मिली तहरीर पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story