Agra Police Encounter: ताबड़तोड़ फायरिंग पुलिस पर, गैंगस्टर को पुलिस ने साहस दिखाकर दबोचा

Agra Police Encounter: धौलपुर का रहने वाला दीपक 15000 का इनामी बदमाश है। दीपक गैंगस्टर और लूट के मुकदमे में वांछित था।

Rahul Singh
Report Rahul SinghNewstrack Network
Published on: 17 Nov 2021 3:55 PM GMT
Jaunpur News In Hindi
X

पुलिस मुठभेड़ pic(social media)

Agra Police Encounter: आगरा के कागरोल थाना (Local Police Stations in Kagarol Agra) क्षेत्र में 15000 के इनामी को पकड़ने गई पुलिस टीम पर बदमाश ने फायरिंग कर दी। खेरागढ़ बंबा रोड पर जान बचाकर भागने के दौरान बदमाश दीपक ने पुलिस कर्मियों पर गोली चलाई लेकिन पुलिस ने साहस दिखाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस गिरफ्त में आए युवक का नाम दीपक है। धौलपुर का रहने वाला दीपक 15000 का इनामी बदमाश है। दीपक गैंगस्टर और लूट के मुकदमे में वांछित था। पुलिस को काफी समय से गैंगस्टर दीपक की तलाश थी। सीओ अछनेरा महेश कुमार ने बताया कि आरोपी के कब्जे से तमंचा, जिंदा और खाली कारतूस बरामद किया गया है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

ऐसे हुई कार्रवाई और पकड़ा गया गैंगस्टर

दरअसल देर शाम कागारौल पुलिस को सूचना मिली कि 15000 का इनामी बदमाश दीपक आपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। मुखबिर से मिली सूचना पर पुलिस ने तत्काल एक्शन लिया। पुलिस ने खेरागढ़ बंबा रोड पर पैदल जा रहे बदमाश दीपक की घेराबंदी कर ली। पुलिस को देखते ही दीपक ने तमंचा निकाल लिया और पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। तमंचे के बल पर दीपक ने वहां से भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस कर्मियों ने साहस दिखाते हुए दुर्दांत गैंगस्टर दीपक को गिरफ्तार कर लिया। दीपक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस टीम ने राहत की सांस ली है। माना जा रहा है कि दीपक अगर समय से नहीं पकड़ा जाता तो किसी बड़ी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता।

आरोपी गैंगस्टर दीपक के खिलाफ 6 आपराधिक मामले दर्ज हैं। अधिकांश मामले चोरी और लूट के हैं। दीपक बेहद पेशेवर अपराधी है और पुलिस के लिए बड़ी चुनौती बना हुआ था आगरा के विभिन्न थानों में गैंगस्टर दीपक के खिलाफ 6 आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

Admin 2

Admin 2

Next Story