×

Agra: न्यू दक्षिणी बाईपास पर सड़क हादसा, दो सगे भाइयों की मौत

CO अछनेरा महेश कुमार ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने के कारण दो सगे भाइयों की मौत हुई है। ट्रक ड्राइवर की हालत गंभीर है। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Deepak Kumar
Published on: 4 Nov 2021 2:00 PM GMT
Road Accident in Agra
X

Agra: न्यू दक्षिणी बाईपास पर सड़क हादसा, दो सगे भाइयों की मौत

Agra: न्यू दक्षिणी बाईपास पर सड़क हादसे नगला गय्यरा निवासी दो सगे भाइयों की तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर मौत होने से आज दीपावली के दिन परिवार की खुशियों पर बिजली गिर गई है। इस बुरी खबर से पूरा घर बदहवास हो गया। सभी का रो रोकर बुरा हाल है।

गौरतलब है समय-समय पर एनएचएआई को सूचित किया जाता रहा है कि दक्षिणी बाईपास हादसों का घर बन गया है। रोड पर गड्ढे इतने गहरे हैं कि गाड़ियां अनियंत्रित होकर पलट रही हैं। लेकिन अधिकारियों ने किसी शिकायत पर ध्यान नहीं दिया जिसका नतीजा आज एक भयानक हादसे के रूप में सामने आया। पुलिसकर्मी दीपक पुत्र ब्रजमोहन अपने गांव गय्यरा में छुट्टी मनाने आया था। अपनी छुट्टी समाप्त होने के बाद विवेक अपने भाई के साथ आगरा दक्षिणी बाईपास होते हुए बस पकड़ने के लिए अपने गंतव्य जा रहा था तभी तेज रफ्तार ट्रक ने दोनों भाइयों को अपनी चपेट में ले लिया और उनकी मौके पर ही मौत हो गईय़

घटना की सूचना पाकर CO अछनेरा महेश कुमार, मलपुरा थाना इंचार्ज और चौकी प्रभारी ककुआ मदन कुमार मौके पर पहुंच गए और उन्होंने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दो सगे भाइयों की मौत के बाद दीपावली के दिन परिवार की खुशियां गम में तब्दील हो गई हैं। कोहराम मच गया है।

स्थानीय निवासियों के अनुसार बताया गया कि नगला गय्यरा निवासी दीपक मेरठ में पुलिसकर्मी के पद पर तैनात था और ट्रेनिंग ख़त्म होने के बाद वह छुट्टी मनाने अपने गांव आया था। छुट्टी खत्म होने के बाद वह अपने भाई के साथ मेरठ के लिए बस पकड़ने जा रहा था लेकिन तभी रास्ते में हादसा हो गया और दोनों सगे भाइयों की मौत हो गई जिससे परिवार के साथ-साथ गांव में भी मातम पसर गया है

पूरे मामले पर CO अछनेरा महेश कुमार ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने के कारण दो सगे भाइयों की मौत हुई है। ट्रक ड्राइवर की हालत गंभीर है। उसे गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम गृह भेज दिया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story