×

Agra News: बारिश ने खोली शराब माफियाओं की पोल, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

Agra News: विधानसभा चुनाव में खपाने के लिए बनाए जा रहे शराब के लहन को नष्ट करने में बारिश पुलिस की मददगार बनी है।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Vidushi Mishra
Published on: 16 Jan 2022 5:39 AM GMT
liquor mafia
X

शराब माफिया (फोटो- सोशल मीडिया)

Agra News: आगरा में बारिश ने शराब माफिया की पोल खोल दी । जमीन में छिपाकर रखे गए उसके राज को सबके सामने उजागर कर दिया । बारिश पुलिस की मददगार बन गई । पुलिस ने मामले में कार्रवाई की और शराब माफिया के इरादों को नष्ट करते हुए ध्वस्त कर दिया।

विधानसभा चुनाव में खपाने के लिए बनाए जा रहे शराब के लहन को पुलिस ने नष्ट कर दिया है। पुलिस को मौके से करीब 5 ड्रम बरामद हुए । उनमे रखे 770 लीटर लहन को पुलिस ने मौके पर नष्ट कर दिया। कच्ची शराब बनाने के लिए किसने लहन को जमीन में दबा कर रखा था। इस बात की फिलहाल जानकारी नहीं हो पाई है।

लेकिन पुलिस ने आरोपियों की तलाश तेज कर दी है। पुलिस का दावा है कि गिरोह में शामिल आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पुलिस की कार्रवाई से शराब माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

बारिश ने खोल दी शराब माफिया की पोल

बताया जा रहा है कि शराब माफिया करीब 1 महीने पहले कच्ची शराब तैयार करने के लिए लहन को जंगल की जमीन में दबा कर रखा था। शराब लगभग बनकर तैयार हो चुकी थी, लेकिन इस बीच आगरा में 2 दिन हुई बारिश ने शराब माफिया के इरादों पर पानी फेर दिया।


बारिश के बाद शराब माफिया का जमीन में छुपा राज बाहर आ गया। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो माजरा समझ में आ गया। पुलिस ने देर रात जंगल में जमीन की खुदाई करवाई। खुदाई के बाद जमीन के अंदर से पुलिस ने 770 लीटर छुपा कर रखी गई लहन को बरामद किया और मौके पर ही नष्ट कर दिया ।

ऐसे हुआ पुलिस का एक्शन

इरादत नगर पुलिस खेड़िया बैंक पर चेकिंग कर रही थी । तभी मुखीबर खास की सूचना मिली की पार्वती नदी राजस्थान बॉर्डर पर एक जगह कुछ ड्रम जमीन पर दबे दिखाई दे रहे हैं । ड्रमों में कुछ भरा हुआ है । मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास की जगह को तलाशा और खुदाई करवाकर 5 ड्रम को बाहर निकलवाया ।

ड्रमों से लगभग 770 लीटर कच्ची शराब का लहन बरामद हुआ । बरामद लहंन को पुलिस ने मौके पर ही नष्ट करवा दिया गया है । बरामद लहर लगभग 1 महीने पुराना बताया जा रहा है । माना जा रहा है कि चुनाव के दौरान कच्ची शराब बनाने के लिए पूरा ताना बाना रचा गया था ।

यूपी और राजस्थान बॉर्डर पर बढ़ी पुलिस की निगरानी

पुलिस ने जिस खेड़िया गांव से कच्ची शराब के लहन को नष्ट किया है , वह गांव राजस्थान बॉर्डर पर है । ऐसे में माना जा रहा है कि इस मामले में राजस्थान के अपराधियों का भी हाथ हो सकता है । इसी को देखते हुए पुलिस ने सीमा पर चौकसी बढ़ा दी है । पुलिस टीम लगातार असामाजिक तत्वों पर नजर रखे हुए हैं ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story