Agra News: महंगाई को लेकर समाजवादी पार्टी का हल्ला बोल, योगी सरकार के खिलाफ कलेक्ट्रेट में किया जोरदार प्रदर्शन

महंगाई को लेकर समाजवादी के कार्यकर्ताओं के द्वारा हल्ला बोल प्रदर्शन किया गया जिसमें योगी सरकार के खिलाफ नारेबाजी किया गया..

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Deepak Raj
Published on: 12 Aug 2021 9:37 AM GMT
SP Worker protested against  BJP Govt
X

सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते सपा के कार्यकर्ता

Agra News: उत्तर प्रदेश के विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे नेताओं और कार्य़कर्ताओं का उमंग सातवें आसमान पर दिख रहा है। चाहे वो सत्तारूढ़ दल भाजपा हो या उत्तर प्रदेश की अभी तक कि सबसे सशक्त दल समाजवादी पार्टी या फिर कांग्रेस हो या बसपा सभी ने जनता के बीच अपनी उपस्थिति दर्ज कराने में लगे हुए हैं। बसपा ब्रह्मण सम्मेलन करा रही है तो काग्रेंस अगस्त क्रांति औऱ हल्ला बोल के माध्यम से जनता को योगी सरकार कि क्रियाकलापों से अवगत करा रही है। वहीं आज आगरा में समाजवादी पार्टी ने सरकार के खिलाफ महंगाई व बेरोजगारी का मुद्दा बनाकर सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया।


सपा के कार्यकर्ता ने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए


आगरा में समाजवादी पार्टी ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल प्रदर्शन किया। काफी संख्या में एकजुट होकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे और जमकर प्रदर्शन किया। समाजवादी पार्टी कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। हाथों में तख्तियां लेकर समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पहुंचे और अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन किया। पार्टी के पदाधिकारियों ने अपनी मांगों को लेकर अधिकारियों को ज्ञापन सौंपा है।

भ्रष्टाचार महंगाई और रोजगार को मुद्दा बनाकर सरकार पर किया वार


कलेक्ट्रेट के पास नारेबाजी करते सपा के कार्यकर्ता


अपने प्रदर्शन के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता जबरदस्त आक्रोश में नजर आए। सभी में सरकार के प्रति जबरदस्त नाराजगी दिखाई दी। प्रदर्शन के दौरान समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता योगी सरकार पर भ्रष्टाचार, बेरोजगारी और महंगाई को लेकर सरकार पर हमला बोलते नजर आए। समाजवादी पार्टी पदाधिकारियों का कहना है कि योगी सरकार में भ्रष्टाचार चरम पर है। युवा बेरोजगार हैं। महंगाई लगातार अपना फन फैलाती जा रही है। गरीब और मध्यमवर्गीय लोग महंगाई की मार से बेहाल हैं।

सैकड़ो की संख्या में कलेक्ट्रेट पहुंचे सफाई

समाजवादी पार्टी के जिला इकाई द्वारा किए गए इस प्रदर्शन में सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ताओं ने भाग लिया। सैकड़ों की संख्या में कलेक्ट पहुंचे सपाइयों ने पूरी ताकत के साथ प्रदर्शन किया। सपा कार्यकर्ता एक साथ कलक्ट्रेट पहुंचने के बाद कलेक्ट्रेट परिसर में समाजवादी पार्टी जिंदाबाद के नारे गूंजते रहे और वाहनों का आवागमन एकदम ठप्प हो गया।


सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते सपा के कार्यकर्ता

एमजी रोड पर पैदल मार्च करते हुए कलक्ट्रेट पहुंचे सफाई, एमजी रोड पर वाहनों की रफ्तार हुई धीमी

पूर्व प्रस्तावित कार्यक्रम के तहत समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता महात्मा गांधी रोड पर पैदल मार्च करते हुए कलेक्ट्रेट तक पहुंचे। सैकड़ों की संख्या में सपाइयों के जुटने से एमजी रोड पर वाहनों की रफ्तार धीमी पड़ गई। पुलिस टीम ने काफी मशक्कत करके यातायात को सुचारू करवाया ।

Deepak Raj

Deepak Raj

Next Story