×

Agra News: जगदीशपुरा के मालखाने से 25 लाख चोरी, प्रभारी निरीक्षक सहित पांच निलंबित

जगदीशपुरा के मालखाने से 25 लाख रुपये चोरी, सवालों के घेरे में पुलिस

Network
Newstrack NetworkPublished By Raghvendra Prasad Mishra
Published on: 17 Oct 2021 11:09 AM GMT
Thane Ke Malkhane me Chori
X

एसपी सिटी आगरा (फोटो-न्यूजट्रैक)

Agra News: जनपद के थाने जगदीशपुरा के मालखाने से 25 लाख रुपये चोरी (Thane Ke Malkhane Se 25 lakh rupaye Chori) हो गए हैं। थाने में चोरी के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। पूरा पुलिस महकमा सवालों के घेरे में आगया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि सुबह माल खाने (Malkhane) की ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी चाय पीने गया था। जब वह वापस लौटा तो उसे कुछ गड़बड़ दिखा और चोरी होने का संदेह हुआ। पुलिसकर्मी ने जांच की तो उसके होश उड़ गए, क्योंकि थाने के माल खाने में रखें 25 लाख रुपए चोरी (25 lakh rupaye chori) हो गए थे। उसने तत्काल पुलिस के आला अधिकारियों को सूचना दी तो सबके होश उड़ गए।

जानकारी होते ही एसपी सिटी के साथ तमाम अधिकारी और पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। डॉग स्क्वाड (dog squad) और फॉरेंसिक टीम (forensic team) को भी मौके पर बुला लिया गया। पुलिस अधिकारी मामले की पड़ताल में जुटे हुए हैं। थाने में तैनात पुलिस कर्मियों से पूछताछ की जा रही है। थाने की सीसीटीवी फुटेज खंगाली जा रही है।

एसपी सिटी आगरा का कहना है कि रुपयों की बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं। दोषी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। मामले में एडीजी राजीव ने सख्त तेवर दिखाया है। मामले में लापरवाही उजागर होने पर एडीजी ने प्रभारी निरीक्षक जगदीशपुरा एके तिवारी, नाइट अफसर रामनिवास समेत पांच पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है।

मामले के खुलासे के लिए एसओजी के साथ स्पेशल टीमों को लगाया गया है। एडीजी आगरा का कहना है कि वारदात का जल्दी खुलासा कर दिया जाएगा। आरोपियों को किसी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। वारदात के बाद छोटे से लेकर बड़े अधिकारी तक अपनी गर्दन बचाने में लगे हैं। लोग इस बात का सवाल भी उठा रहे हैं कि जब थाने में ही चोरी हो जाएगी तो भला पुलिस आम लोगों की रक्षा कैसे करेगी।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Raghvendra Prasad Mishra

Raghvendra Prasad Mishra

Next Story