×

Agra News: नाराज होकर घर से निकली दो नाबालिग बहनें लापता, परिजन अनहोनी की आशंका से परेशान, तलाश में जुटी पुलिस

Agra News: 6 अगस्त को शाम करीब 5:30 बजे दोनों बहने किसी को बिना बताए घर से निकल गईं और अब तक घर वापस नहीं लौटी हैं।

Rahul Singh
Written By Rahul SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 9 Aug 2021 5:56 AM GMT (Updated on: 9 Aug 2021 5:57 AM GMT)
Missing news
X

दो सगी नाबालिग बहनों की तलाश में जुटी पुलिस (File Photo)pic(social media)

Agra Crime News: आगरा में दो सगी बहनों को पुलिस तलाश रही है। दोंनों सगी बहनें नाबालिग हैं और नाराज होकर घर छोडकर चली़ गई हैं। परिजनों ने थाना सिकंदरा में गुमशुदगी दर्ज करवा दी है। पुलिस टीम दोनों बहनों की तलाश में जुटी हुई है। तस्वीर में नजर आ रही इन दोनों बहनों के नाम अंजली और आरती है और पिता का नाम अशोक कुमार है।

बता दें कि अंजलि 16 साल की है और छोटी बहन आरती 12 साल की है। दोनों अपने परिवार के साथ सेक्टर 14 आवास विकास कॉलोनी सिकंदरा थाना क्षेत्र में रहती हैं। बताया जा रहा है कि 6 अगस्त को शाम करीब 5:30 बजे दोनों बहने किसी को बिना बताए घर से निकल र्गइं और अब तक घर वापस नहीं लौटी हैं। दोनों बेटियों के घर से चले जाने से माता-पिता बेहद परेशान हैं। और किसी अनहोनी की आशंका के चलते परिजन चिंतित हैं।

बहनों की खोजबीन में लगी है पुलिस pic(social media)

जानकारी होने पर सीयूजी नंबर '9454402762' पर दें सूचना

दोनों बहनों की गुमशुदगी दर्ज करने के साथ पुलिस टीम ने सरगर्मी से गायब हुई दोनों बहनों की तलाश शुरू कर दी है। हर थाने में दोनों बहनों के फोटो भेज दिए गए हैं। आसपास के जनपदों में भी दोनों बहनों के फोटो सर्कुलेट कर दिए गए हैं। पुलिस ने सीयूजी नंबर 945440 2762 जारी किया है। दोनों बहनों के बारे में कोई भी जानकारी मिलने पर सीयूजी नंबर पर सूचना दी जा सकती है ।

सगी बहनों के गायब होने से बढ़ी परिवार और पुलिस की चिंता

नाबालिक सगी बहनों के गायब होने से पुलिस और परिजन चिंता में पड़ गए हैं। दोनों बहने अनजाने में किसी गलत हाथ में ना पड़ जाए इस बात की चिंता परिवार को खाए जा रही है। पुलिस को भी इस बात का डर है कि कहीं दोनों बहने अपराधियों के मकड़जाल में ना फंस जाएं। पुलिस टीम दोनों बहनों को खोजने में हर संभव प्रयास कर रही है। दोनों बहनों की गुमशुदगी इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। खबरों के अनुसार पुलिस टीम दोनों बहनों की तलाश के लिए सर्विलांस टीम मुखबिरांे की मदद ले रही है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story