×

Agra Tik Tok Video : दुस्साहस, वीडियो बनाने के लिए लड़कों ने किया ट्रेन पर पथराव, जानें पूरा मामला

Agra Tik Tok Video : आगरा में टिक टॉक बनाने के चक्कर में नाबालिग लड़कों की टोली ने एक खतरनाक कारनामे को अंजाम दे डाला।

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Shraddha
Published on: 10 Sep 2021 5:47 PM GMT
टिक टॉक वीडियो बनाने के चलते लड़कों ने किया ट्रेन पर पथराव
X

टिक टॉक वीडियो बनाने के चलते लड़कों ने किया ट्रेन पर पथराव

Agra Tik Tok Video : आगरा में टिक टॉक (Tik Tok) वीडियो बनाने के चक्कर में नाबालिग लड़कों की टोली ने एक खतरनाक कारनामे को अंजाम दे डाला। मामला आगरा के बिलोचपुरा और राजा मंडी रेलवे ट्रैक का है। रेलवे ट्रैक (Railway Track) पर करीब 10 से 15 नाबालिग लड़कों की टोली टिक टॉक वीडियो बनाने पहुंची थी। वीडियो बनाने के दौरान सामने से ट्रेन आ गई। वीडियो को हिट करने के लिए लड़कों ने ट्रेन पर पथराव कर दिया।

लड़कों के इस कारनामे से गाड़ी संख्या 6527 और 2155 के इंजन और ऐसी कोच के शीशे बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। लड़कों की इस हरकत के बाद जानकारी आरपीएफ टीम को दी गई। सूचना मिलते ही आरपीएफ टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस टीम ने 10 लड़कों को पकड़ लिया। सभी को आरपीएफ के जवान थाने पर ले आए।

पुलिस टीम ने पथराव के चलते इन लड़कों को पकड़ लिया

लड़कों की कम उम्र को देखते हुए आरपीएफ टीम ने सभी के परिजनों को बुला लिया । लड़कों की फोटो इंजन के ड्राइवरों को भेजी गई। इंजन के ड्राइवरों ने ट्रेन पर पथराव करने वाले तीन लड़कों की पहचान कर ली । इसके बाद आरपीएफ टीम ने पकड़े गए 10 में से 7 लड़कों के परिजनों से माफीनामा लिखवाया और उन्हें परिजनों के सुपुर्द कर दिया। जबकि ट्रेन पर पथराव करने वाले तीन नाबालिग लड़कों यश कश्यप, अभिषेक सिंह और मयंक राठौर के खिलाफ आरपीएफ टीम ने रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की है।

आपको बता दें कि तीनों लड़के आवास विकास कॉलोनी थाना जगदीशपुरा क्षेत्र के रहने वाले हैं। आरपीएफ इंस्पेक्टर ने मामले पर जानकारी देते हुए बताया कि 7 लड़कों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है । जबकि 3 लड़कों के खिलाफ रेलवे एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है ।

Shraddha

Shraddha

Next Story