आगरा बना लॉस वेगस, होटल तब्दील हुए कसीनों में, लग रहे हैं दांव

Agra News: आगरा पुलिस टीम ने मौके पर मिले 5 जुआरियों को रंगे हाथ दबोच लिया (Agra police investigation)

Rahul Singh
Report Rahul SinghPublished By Ragini Sinha
Published on: 9 Nov 2021 12:55 PM GMT
Agra News
X

आगरा बना लॉस वेगस, होटल तब्दील हुए कसीनों में, लग रहे हैं दांव (Social Media)

Agra News: आगरा (Agra News) इन दिनों लॉस वेगस में तब्दील हो गया है, शहर के होटल कसीनो (Hotel casino) में तब्दील हो गए हैं और यहां पर दांव लगाने के लिए दूसरे राज्यों से भी लोग आ रहे हैं। शहर में जुआरियों ने होटलों में अड्डा ( agra bana Juariyon ka adda) जमा रखा है। होटल के कमरे में जुए की महफिल सजती है। ताश के पत्तो पर हार जीत के दांव लगते हैं।

पुलिस ने 5 जुआरियों को रंगे हाथ दबोच लिया

यह सिलसिला चलता रहता अगर पुलिस (Agra police) न पहुंच जाती और खलल न पड़ता। पुलिस के पहुंचते ही होटल में हड़कंप मच गया। जुआरियों ने पुलिस को चकमा देकर भागने का प्रयास किया लेकिन पुलिस टीम ने मौके पर मिले 5 जुआरियों को रंगे हाथ दबोच लिया (Agra police investigation) । पुलिस ने पकड़े गए सभी जुआरियों के खिलाफ थाना ताजगंज में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस की गिरफ्त में आए जुआरियों के नाम अंकुर राठोर, रोहित शिवहरे, तबरेज खान, ललित राठौर और विनोद कुमार हैं।

जुआरियों के कब्जे से 79980 की नगदी बरामद

बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी पेशेवर जुआरी हैं। आए दिन जुए की महफिल में हार जीत के दांव लगाते हैं। हर बार ये शातिर जुए का अड्डा भी बदल देते हैं। होटल कांत में भी जुआरियों ने पूरी सेटिंग के साथ महफ़िल जमाई थी लेकिन पुलिस के मुखबिर की सूचना ने जुआरियों का पूरा खेल खराब कर दिया। मुखबिर से सूचना मिलते ही ताजगंज थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई पुलिस ने दबिश देकर जुआरियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए जुआरियों में कुछ कारोबारी भी शामिल हैं। पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जुआरियों के कब्जे से 79980 की नगदी बरामद, 5 मोबाइल, कार और तीन दो पहिया वाहन बरामद।

पुलिस ने जुए की महफिल पर छापा मारने के दौरान जुआरियों के कब्जे से करीब 80000 की नकदी, 5 मोबाइल फोन, एक कार, एक एक्टिवा, एक स्कूटी और मेस्ट्रो दो पहिया वाहन बरामद किया है। पुलिस की कार्रवाई से जुआरियों में हड़कंप मचा हुआ है। पुलिस अब इस रैकेट से रैकेट में शामिल अन्य लोगों की तलाश में भी जुट गई है। चर्चा है कि इस रैकेट के पीछे बड़े लोग काम कर रहे हैं। पुलिस से बचने के लिए नामचीन होटलों में सज रही है जुए की महफ़िल

आगरा में पुलिस की सख्ती से बचने के लिए जुआरियों ने होटलों को अपना अड्डा बना लिया है। होटल का रूम बुक कराने के बाद जुए की महफिल बंद कमरे में शुरू होती है और हार जीत खत्म होने तक चलती रहती है। इसके पहले भी शहर में होटल के अंदर जुए की महफिल पकड़ी गई थी और सिलसिला जारी है। मामला पकड़ में आने के बाद पुलिस अधिकारी होटलों पर निगरानी की बात कह रहे हैं। साथ ही सख्ती से कार्रवाई की बात भी अधिकारी कर रहे हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Ragini Sinha

Ragini Sinha

Next Story